Grand Finale में लगेगा इन गानों का तड़का, Contestent बिखेरेंगे जलवा

आपको भी इस बात का एक्साइटमेंट तो होगा ही की आपका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन सा गाना गाने वाला हैं। तो आइये हम आपको बताते हैं की आपके फेवरेट कंटेस्टेंट फिनाले में कौन सा तराना गुनगुनाने वाले हैं।

0

मुंबई : इंडियन आइडल अपने फिनाले के बहुत करीब पहुंच चुका हैं। 23 फरवरी को इंडिअन आइडल का फिनाले होने वाला हैं। इसके पहले सभी कंटेस्टेंट अपने घर वालों और शहर वालो से मिलने पहुंचे। जहा उनका जोरदार स्वागत किया गया। शो भी अपने टॉप 5 सनी, रोहित, अद्रिज, अंकोना और रिदम की शुरुआत से लेकर अब तक की जर्नी के बारे में बता रहे हैं। सेट पर फिनाले की जबरदस्त तैयारी चल रही हैं। फिनाले की कुछ झलकियां सामने आई हैं, जिन्हे देख कर कहा जा सकता हैं की ये फिनाले बहुत ही शानदार होने वाला हैं।

इंडियन आइडल के अब तक के सभी एपिसोड में कोई न कोई गेस्ट स्टेज पर नजर आया हैं। इंडियन आइडल कई मोको पर कुछ स्पेशल एपिसोड भी कर चूका हैं जिनमे इंडस्ट्री के कई लेजेंड्स पहुंचे। अब इंडियन आइडल अपने फिनाले में पहुंच गया हैं। फिनाले को लेकर सेट पर जमकर तैयारियां चल रही हैं। ऑडियंस को इंतजार हैं शो के विनर का। कंटेस्टेंट भी फिनाले के लिए अपनी प्रिपरेशन कर चुके हैं।

आपको भी इस बात का एक्साइटमेंट तो होगा ही की आपका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन सा गाना गाने वाला हैं। तो आइये हम आपको बताते हैं की आपके फेवरेट कंटेस्टेंट फिनाले में कौन सा तराना गुनगुनाने वाले हैं। अद्रिज घोष ग्रांड फिनाले में “सारा जमाना हसीनो का दीवाना” गाते हुए नजर आएंगे। वही अंकोना मुखर्जी ” ये मेरा दिल प्यार का दीवाना” गाती नजर आएंगी। वही सनी हिंदुस्तानी, रोहित राउत और रिदमिक रिदम भी अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाले हैं।

इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में आयुष्मान खुराना कंटेस्टेंट का सपोर्ट करने के लिए आने वाले हैं। अंदाजा ये भी लगाया जा रहा हैं की आयुष्मान खुराना ग्रैंड फिनाले में अंकोना मुखर्जी का साथ देने वाले हैं। ग्रैंड फिनाले में शो की जज नेहा कक्कड़ होस्ट आदित्य नारायण के साथ परफॉर्म करती नजर आएंगी। वही विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी इस दौरान परफॉर्म करते नजर आएंगे। इस बार इंडियन आइडल का फिनाले अब तक के सारे सीजन से अच्छा होने वाला हैं। अब शो का विनर तो आप लोगो को डिसाइड करना हैं। तो चलिए लग जाइए अपने काम पर और इस रविवार रात 8 बजे मिस मत करिएगा इंडियन आइडल का Grand Finale.