Homeइंदौर न्यूज़स्पा सेंटर पर हुई छापेमारी में भाजपा के ये नेता भी धरा...

स्पा सेंटर पर हुई छापेमारी में भाजपा के ये नेता भी धरा गए, वन मंत्री के हैं करीबी

इंदौर के विजयनगर में गुरुवार को स्पा सेंटर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने थाईलैंड की 10 लड़कियों को मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार किया था जिसमें 8 ग्राहकों को भी धर धबोचा था।

इंदौर के विजयनगर में गुरुवार को स्पा सेंटर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने थाईलैंड की 10 लड़कियों को मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार किया था जिसमें 8 ग्राहकों को भी धर धबोचा था। अब इंदौर पुलिस के हवाले से खबर हैं कि 8 ग्राहकों में से 3, खंडवा के खालवा मंडल से भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी भी हिरासत में लिए गए हैं। बताया जा रहा हैं कि तीनों मसाज कराने वहां गए थे, लेकिन इस दौरान छापा पड़ गया और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।
इंदौर पुलिस ने बताया – सेक्स रैकेट मामले में खंडवा के तीन युवकों को गिरफ्तार किया था। इनमें वरुण यादव, विवेक नामदेव और अशोक सिंगला शामिल हैं। ये तीनों युवक भाजपा के पदाधिकारी हैं। वरुण यादव युवा मोर्चा खालवा मंडल में उपाध्यक्ष और विवेक नामदेव महामंत्री के पद पर हैं। अशोक सिंगला भाजपा का कार्यकर्ता है और ढाबा संचालक भी है।

must read: जावेद हबीब की बढ़ी मुश्किलें: आकाश विजयवर्गीय के बाद करणी सेना भी उतरी मैदान में, जमकर किया प्रदर्शन

BJP के इन तीनों पदाधिकारियों को प्रदेश की भाजपा सरकार में वन मंत्री विजय शाह के करीबी भी बताया जा है। आपको बता दे मंत्री शाह इसी क्षेत्र से विधायक है।

तीनों आरोपियों के बारे में बताते हुए पुलिस ने बताया कि खालवा निवासी यह तीनों आरोपी व्यवसायी भी हैं। और तीनों शादी शुदा भी है। वरुण यादव और विवेक तिवारी दोनों किराना के थोक एवं चिल्लर व्यवसायी हैं। जबकि अशोक सिंगला ढाबा संचालक है। पुलिस ने खुलासा किया कि ये लोग अक्सर घर पर पार्टी की मीटिंग या किसी रैली में जाने का कहकर इंदौर आते जाते रहते थे।

must read: प्रोफेसर की Research: ऐसे कम की जा सकती है मकान निर्माण की लागत, पढ़े यहां

वहीँ अब इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के 3 नेताओं की सेक्स रैकेट में गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और मंत्री विजय शाह को भी आड़े हाथों लिया है। कांग्रेस नेता मुकेश दरबार ने लिखा कि मंत्री के घनिष्ठ लोग मुंह काला करवा रहे हैं। जबकि ये लोग एक आदर्श पार्टी के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता भी है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular