इंदौर। इस बात को हम सभी जानते है कि जब किसी फिल्म के प्रमोशन की बात आती है, तो अक्षय कुमार कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अक्षय कुमार अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर और निर्देशक आनंद एल राय के साथ अपने अपकमिंग फैमिली ड्रामा रक्षा बंधन के प्रमोशन के लिए आज वेलोसिटी मिराज सिनेमाज पहुंचे। मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, टीम ने फिल्म के संदर्भ में भारतीय मूल्यों, संस्कृति, भावनाओं और रिश्तों पर अपने विचारों पर चर्चा की। जब से फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म निर्माता के पास इस फिल्म में और क्या है।

मिराज सिनेमाज, भारत में सबसे तेजी से बढ़ती मल्टीप्लेक्स चेन में से एक है और मिराज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के एमडी, अमित शर्मा के कुशल नेतृत्व में दस साल की सफलता का आनंद लिया है। अपनी राष्ट्रीय विस्तार योजनाओं के अलावा, मिराज ने तकनीकी प्रगति को बनाए रखा है। जो टियर टू और थ्री के साथ ही मेट्रोपोलिटिन शहरों में फिल्म देखने वालों सभी दर्शकों को लाभान्वित करता है।

14 राज्यों और 38 शहरों में 55 स्थानों पर 162 स्क्रीन के साथ मिराज सिनेमाज भारत का पांचवां सबसे बड़ा मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर बन गया है। कंपनी की योजना एक साल में 75 नए स्क्रीन खोलकर वित्त वर्ष 2023 के अंत तक 200 से अधिक स्क्रीन तक विस्तार करने की है। यह सालाना 70-75 स्क्रीन लॉन्च करने के लिए एक बेंचमार्क बनाने का भी प्लान कर रहा है।

Must Read- Kareena Kapoor के घर में आने वाला है नन्हा मेहमान, नहीं है Saif Ali Khan की खुशी का ठिकाना

फिल्म के बारे में: फिल्म रिश्तों के शुद्धतम रूप की एक कहानी है जो आपको अपनों की याद दिलाएगी! पुरानी दिल्ली के चहल-पहल वाले चांदनी चौक इलाके में बनी यह फिल्म अक्षय कुमार के किरदार का पीछा करती है , जो अपने परिवार की तीसरी पीढ़ी की चाट की दुकान चलाते हैं। अक्षय कुमार ने अपनी माँ से उनकी मृत्यु के समय वादा किया था कि वह तभी शादी करेगा जब वह अपनी सभी बहनों की शादी अच्छे घरों में करने की जिम्मेदारी को पूरा करेगा।

अपने पारिवारिक मूल्यों को बनाए रखते हुए अपनी बहनों की शादी करने के लिए कुमार के अथक प्रयास करते हैं। वहीं, कुमार को अपने बचपन के प्यार भूमि पेडनेकर के साथ व्यक्तिगत मोर्चे पर भी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हालांकि, कुमार की अपनी बहनों के लिए मां से किया वादा उनकी और पेडनेकर की प्रेम कहानी के आगे बढ़ने में एक बड़ी बाधा है। अक्षय कुमार की प्रतिज्ञा के महत्व को समझते हुए, भूमि पेडनेकर उनके वादे का पूरा होने का इंतजार करती है। फिल्म परिवार के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बॉलीवुड में एक समय पर हुआ करता था। रक्षा बंधन उस जेनर के सुनहरे दिनों का अनुसरण करने का प्रयास करता है।

रक्षा बंधन का निर्माण आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा ने ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से किया है और इसे लिखा हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने है। फिल्म का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है, और गीत इरशाद कामिल के हैं। भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर और अभिलाष थपलियाल के अभिनय से सजी फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त, 2022 को आपके नजदीकी मिराज सिनेमा में प्रदर्शित होगी।

Source-PR