असम दल पहुंचा इंदौर, देखें लाइट हाउस प्रोजेक्ट एवं PMAY अंतर्गत निर्माणाधीन आवास

इंदौर : अधीक्षण यंत्री श्री महेश शर्मा ने बताया कि असम से आए 5 सदस्य दल जिसमें ज्वाइंट कमिश्नर श्री पंकज चक्रवर्ती, अधीक्षण यंत्री नागेंद्र कलिता, एआरईआईडीए श्री पंकज के दत्ता, श्री नबाशीश पोल एवं श्री विश्वेश्वर नाथ सम्मिलित है, इंदौर आए और उनके द्वारा लाइट हाउस प्रोजेक्ट(light house project) एवं प्रधानमंत्री आवास योजना(PMAY) अंतर्गत निर्माणाधीन गुलमर्ग परिसर एवं अरावली परिसर का अवलोकन किया गया !

यह भी पढ़े : शहीद दिवस: कांग्रेस की आपत्ति, दो मिनट का मौन रखे जाने वाले परिपत्र में गांधी का नाम ही गायब

अधीक्षण यंत्री श्री शर्मा ने बताया कि दल द्वारा लाइट हाउस प्रोजेक्ट साइट पर प्रेजेंटेशन के माध्यम से योजना के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई दल द्वारा इंदौर में किए जा रहे प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यों की प्रशंसा की दल के प्रभारी ज्वाइंट कमिश्नर द्वारा कहां गया कि इस तरह के कार्य इंदौर में ही संभव है!

यह भी पढ़े : Drinking Water in Copper Vessel : क्या आप जानते है तांबे के बर्तन में पानी पीने के ये 7 गजब फायदे? नहीं जानते है तो अभी जाने

इंदौर की सफाई देखकर दल चकित रह गया उनके द्वारा अवगत कराया गया कि हमने सिटी में कहीं भी पॉलिथीन कागज का टुकड़ा नहीं देखा प्रधानमंत्री आवास योजना का सही रूप से क्रियान्वयन इंदौर में ही देखने को हमें मिला है कल दल द्वारा स्वच्छ भारत मिशन(Clean India Mission) के कार्यों का निरीक्षण किया जाएगा!