मुंबई: खान परिवार में तलाक की खबर कई मोड़ ले रही हैं, क्योंकि फैंस सलमान के साथ उनके परिवार को भी बहुत पसंद करते हैं। यही वजह है कि सलमान को पसंद करने वाले फैंस अब एक और भाई के तलाक की खबर सुनकर हैरान हैं। क्योंकि खान परिवार में जहां सलमान भाई की शादी नहीं हो रहीं हैं, तो वही सलमान खान के भाई शादी करके तलाक ले रहे हैं। अरबाज खान और मलाइका का भी तलाक हो चुका है और अब सोहेल खान ने भी अपने 24 साल के रिश्ते को तोड़ दिया और सीमा के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। आखिर दोनों अलग क्यों हूए इसका खुलासा अभी दोनों ने नहीं किया है लेकिन एक हसीना का नाम जरूर सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का नाम सोहेल के साथ जुड़ा था। जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आई थी।

सोहेल को सीमा पहली नजर में ही पसंद आ गई, जिनके बाद दोनों के अफेयर की खबरे चली। दोनों ने 1998 में शादी की थी। निकाह करने से पहले सोहेल और सीमा ने आर्य समाज मे शादी की थी। सोहेल से शादी के लिये सीमा का परिवार राजी नहीं था। लेकिन कुछ समय परिवार ने भी इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया। कई सालों बाद सोहेल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा के जुड़ने लगा, सभी जगह है इनके अफेयर की खबरें लगातार जारी रही। जिसकी वजह से सीमा काफी दुखी और परेशान थी। बताया जाता है कि उसके बाद से ही सीमा और सोहेल  के बीच में दरार आ गई। सीमा सोहेल से अलग रहने लगी। सोहेल और सीमा के अलग रहने का खुलासा एक टेलीविजन शो में हुआ था।

Must Read- नेशनल टीवी पर रोमांटिक हुए Karan Kundrra ने Tejaswi Prakash को किया Kiss, शर्माने लगी एक्ट्रेस

लेकिन हाल ही में फैमिली कोर्ट में दोनों ने तलाक की अर्जी डाल दी है। मुंबई फैमिली कोर्ट के बाहर दोनों अलग-अलग नजर आए,  दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला लिया है। लेकिन सोहेल और सीमा के फैंस उनके अलग होने की खबर से शाकिंग है, तो वही यह बताया जा रहा है कि अब दोनों की सिर्फ दोस्ती बरकरार रहेगी। दोनों के बीच कोई आपसी विवाद नहीं है, लेकिन सीमा और सोहेल ने अब अपनी शादी को आपसी सहमति के खत्म करने का फैसला लिया है।

हुमा कुरैशी से जब भी सोहेल और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया रब उन्होंने यही कहा कि   जब भी कोई एक्ट्रेस आगे बढ़ती है तो उसका नाम कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा जाता है लेकिन मैं सोहेल, अरबाज और सलमान तीनों के साथ मेरा ऐसा कोई रिश्ता नहीं है। यह खबर सिर्फ एक अफवाह है।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।