मुंबई: टीवी रियेलिटी शो में सबसे ज्यादा चर्चित कौन बनेगा करोड़पति शो जिसके होस्ट इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन है, वैसे तो इस शो ने कई लोगो की जिंदगी को बदल दिया है और अमिताभ बच्चन ने भी इस शो के माध्यम से कई तरह से लोगो की मदद भी की है। वहीं अब एक बार फिर से लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए आ रहा है। केबीसी के 13वें सीजन (KBC 13) की मेजबानी करने के लिए बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं। मेकर्स अपने नए शो के लिए तैयार हैं।

बता दें आज से ठीक 12 दिनों के बाद ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ सीजन स्टार्ट हो जाएगा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो शेयर कर दिया है। अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ अपने शो KBC को लेकर भी छाए रहते हैं। शो का नया सीजन 23 अगस्त से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट शुरू हो रहा है। यह शो वीक में पांच दिन यानी सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा।

सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो छाया हुआ हैं। शो के प्रोमो को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। प्रोमो का जो पार्ट शेयर किया है, वह शो का तीसरा पार्ट है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, पार्ट एक और दो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। अब हम आपके लिए तीसरा पार्ट #KBCFilmSammaanPart3 का फाइन सीरीज शेयर कर रहे हैं! 23 अगस्त, रात 9 बजे से केवल सोनी।