Salman Khan को धमकी देने वाले शख्स की हुई पहचान, हुआ बड़ा खुलासा

सलमान खान को धमकी देने वाले मामले ने नया खुलासा हुआ है। धमकी देने वाले गैंगस्टर का नाम सामने आ गया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी देने वाले गैंगस्टर का नाम सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि सलमान को धमकी भरा लेटर भेजने वाला लॉरेंस बिश्नोई ही है। दरअसल सलमान खान के घर के बेसमेंट में एक धमकी भरा लेटर मिलने की बात सामने आई थी और यह लेटर सलमान खान के पिता सलीम खान के गार्ड को मिला था। इस लेटर में सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई थी और यह लेटर उस जगह पर मिला था। जहां पर सलमान खान के पिता सलीम खान वॉक करने के बाद बैठते हैं। लेटर सामने आने के बाद सलमान खान के घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात करने की खबर सामने आई थी।

Must Read- वैज्ञानिकों ने की “दूसरी दुनिया” की खोज, तस्वीरें हो रही वायरल

लेकिन अब बताया जा रहा है कि सलमान खान को धमकी भरा लेटर भेजने वाले शख्स की पहचान पुलिस ने कर ली है। जिसने लेटर भेजा है वह कोई और नहीं बल्कि लॉरेंस बिश्नोई का खास व्यक्ति विक्रम बराड़ हैं। विक्रम बराड़ ने सलमान खान के घर के बेसमेंट तक लेटर पहुंचाया।

Must Read- Bigg Boss की फेमस जोड़ी Shamita Shetty और Raqesh Bapat का हुआ ब्रेकअप! सामने आई वजह

लेकिन इस मामले में अभी कुछ और खुलासा नहीं हुआ है बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी जालौर से मुंबई पहुंचे। पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचान की है। तीनों आरोपी कल्याण पहुंचे और सौरभ महाकाल उर्फ सिधेश हीरामल से मिले। लेकिन सलमान को धमकी वाला पत्र सिधेश ने रखने से मना कर दिया था। जिसके बाद इस घटना को अलग तरीके से अंजाम दिया गया। पुलिस पूछताछ के दौरान इस पुरे मामले का खुलासा हुआ और यह बात सामने आई है।