बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) को लेकर गुरुवार को खबर उडी थी की उनका निधन हो गया है। लेकिन उनकी पत्नी और बेटी ने इस खबर को झूठ बताया है, साथ ही यह भी बताया है कि एक्टर कोमा में चले गए है और उनकी हालत नाज़ुक है। विक्रम गोखले की पत्नी व्रूशाली (Vrushali) ने बताया कि विक्रम बुधवार की शाम को कोमा में चले गए थे और इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं। उनके निधन की खबर आते है ही पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया था। अजय देवगन (Ajay Devgn), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) सहित कई बड़ी हस्तियों ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित कर दी थी।

Also Read – पैसेंजर ट्रेन में लगी भीषण आग, घटना स्थल पर नही पहुंची पाई फायर ब्रिगेड, इस तरह आगजनी पर काबू

Also Read – इंदौर एयरपोर्ट परिसर का होगा सौंदर्यीकरण, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने 5 करोड़ रूपए किए स्वीकृत

विक्रम गोखले की पत्नी व्रूशाली ने कहा कि,’वह कल दोपहर के बाद से कोमा में चले गए थे और किसी भी चीज पर रिस्पॉन्स नहीं कर रहे हैं। अभी वेंटिलेटर पर उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर ही बताएंगे कि विक्रम ठीक हो रहे हैं या नहीं। कुछ समय के लिए वह ठीक भी हो गए थे लेकिन फिर दोबारा कोमा में चले गए। विक्रम को हृदय और किडनी संबंधित परेशानी है।”

आपको बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई ने सुबह करीब 3 बजे के आसपास ट्वीट करके बताया कि विक्रम गोखले का निधन नहीं हुआ है और अस्पताल में उनकी हालत अभी भी नाजुक ही चल रही है। विक्रम गोखले की बेटी ने फैंस से भी रिक्वेस्ट की है कि सभी उनके लिए प्रार्थना करें।