इंदौर। भारत के सबसे स्वच्छ शहर का खिताब जितने वाले इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। साल 2022 के आखिरी दिन इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में जरा सी बात को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला किया और फरार हो गए। आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि भंवरकुआं थाना क्षेत्र में देर रात करीब ढाई बजे के आसपास 22 वर्षीय आयुष गुप्ता दोस्तों के साथ चाय पीने जा रहा था। इसी दौरान भंवरकुआं क्षेत्र में गाड़ी का हार्न बजाने की बात पर उसका आरोपितों से विवाद हुआ। इस दौरान मारपीट हुई और आरोपितों ने हथियार से आयुष के गले पर वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

Also Read – MS Dhoni की बेटी को मिला सबसे खास गिफ्ट, खुशी से झूम उठी जीवा, तस्वीरें हुईं वायरल

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक आयुष गुप्ता इंदौर पढ़ाई करने के लिए आया था। वह मूल रूप से शिवपुरी के पास करैरा का रहने वाला था।

आयुष के मामा के लड़के दीपेश गुप्ता ने बताया कि आयुष इंदौर में पढ़ाई के लिए पिछले चार पांच महीने पहले ही आया था। रात में आयुष के साथ और दोस्त भी थे। हमें जानकारी मिली की तीन युवकों जो एक तरह के ही कपड़े पहने हुए थे उनसे गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हुआ था। उसी दरमियान गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी गई है।