फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 का समापन काफी रोमांचक रहा। फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच में खेले गए रोमांचक मुकाबले में लियोनेल मेसी की टीम अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में फाइनल मुकाबले में हरा दिया। इसके साथ ही अर्जेंटीना का 36 साल का सूखा पूरा हो गया। वहीं लियोनेल मेसी को भी अजीब के साथ विदाई मिल गई।

फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप जीतने के बाद लियोनेल मेसी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हें दुनिया भर से शुभकामनाएं मिल रही है। लेकिन इस बीच उन्होंने अपने चाहने वालों को भी कुछ उपहार दिए हैं। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का नाम भी शामिल है। बता दें कि जीवा को लियोनेल मेसी की साइन करी हुई टीशर्ट गिफ्ट में मिली जो कि सबसे बड़ा सरप्राइज है।

बता दें कि जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की गई है। जिसमें देखा जा सकता है कि नन्ही जीवा मेसी द्वारा दी गई टी-शर्ट को पहने हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं जीवा बता भी रही हैं कि इसमें साइन मेसी द्वारा किए गए हैं। यह उनके लिए काफी बड़ा उपहार है। गौरतलब है कि धोनी की तरह उनकी बेटी जीवा भी काफी ज्यादा पॉपुलर है।

Also Read: Airtel का धमाकेदार ऑफर! मात्र 1500 में नॉर्मल TV को बनाएं स्मार्ट

बात की जाए महेंद्र सिंह धोनी की तो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी आज उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। आए दिन उनसे जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। इतना ही नहीं महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ में भी काफी समय बिताना पसंद करते हैं। उनकी बेटी अभी से ही काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है, और उनके इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोइंग देखने को मिलती हैं।