आज Smart TV का जमाना है. इस परिवर्तन के दौर में हर व्यक्ति चाहता है की उसके घर में भी एक स्मार्ट TV हो लेकिन महंगाई के चलते कोई भी अपनी योजना को साकार नहीं कर पाते हैं तो चलिए आज हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं कुछ ऐसा ही. अब Smart TV का जमाना है. हालांकि, कई लोगों के पास अभी भी नॉर्मल TV है. आप उसे स्मार्ट टीवी में अपग्रेड कर सकते हैं. इसके लिए आपको अधिक पैसे खर्च करने की भी आवशयकता नहीं है. Airtel India मात्र 1500 रुपये में नॉर्मल टीवी को स्मार्ट टीवी बनाने का ऑफर दे रहा है.

वैसे ये बहुत अच्छा ऑफर है क्योंकि Smart TV आज के वक़्त की आवश्यकता है. OTT या ओवर-द-टॉप सामाग्री का कंजम्पशन बढ़ा है. ऐसे में आप Airtel Digital TV के Xstream Box की सहायता से अपने पुराने नॉर्मल टीवी को तत्काल Smart TV में परिवर्तित कर सकते हैं. Xstream Box की सहायता से आप OTT कंटेंट को अपने पुराने टीवी पर सीधे देख सकते हैं.

Also Read – नए साल का तोहफा, इस योजना पर सरकार देगी आपको 72 हजार रूपए का तगड़ा मुनाफा, ऐसे करें आवेदन

1500 रुपये में Airtel Xstream Box

Airtel Xstream Box को अभी सिर्फ 1500 रूपए में मुहैया करवाया जा रहा है. इसका ओरिजिनल मूल्य 2650 रूपए है. लेकिन, नए साल से पहले ऑफर में कंपनी इस पर छूट दे रही है. आप इसको एयरटेल की दूसरी सर्विस के साथ भी बंडल कर सकते हैं. इसको एयरटेल ब्लैक के भीतर आने वाली सर्विस के साथ बंडल किया जा सकता है. आपको बता दें कि Airtel Xstream Box एक सेट-टॉप बॉक्स है, जो आपको कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे SonyLIV, Amazon Prime, Eros Now, Disney+ Hotstar से कंटेंट स्ट्रीम करने की सहूलियत देता है.

अगर Xstream Box के टॉप फीचर्स की बात करें तो इस पर 5000 से अधिक ऐप्स, बिल्ट-इन क्रॉमकास्ट, 500 से ज्यादा टीवी चैनल्स, गूगल असिस्टेंट से सर्च और Android TV 9 दिया गया है. यह STB कंटेंट को 4K रेज्योलूशन में भी सपोर्ट करता है. आपको एयरटेल के इस Xstream Box को सीधे कंपनी की वेबसाइट या पास के रिटेल सेंटर से ले सकते हैं. STB या सेटअप बॉक्स के साथ आने वाला रिमोट मल्टीपल ओटीटी प्लेटफॉर्म के हॉट कीज के साथ आता है. इस पर आप टीवी देखने के अलावा ओटीटी कंटेंट भी देख सकते हैं.