Anjali Bhabhi के आरोपों पर TMKOC के मेकर्स ने दिया जवाब, सामने आई सच्चाई

नेहा मेहता के आरोपों पर अब TMKOC के मेकर्स ने जवाब दिया है। उन्होंने पुरानी अंजलि भाभी के आरोपों पर पलट के जवाब देते हुए बताया कि खुद नेहा मेहता ने ही आधिकारिक प्रक्रियाओं को नहीं माना है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पुरानी अंजलि भाभी (Anjali Bhabhi) यानि की एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) ने पिछले दिनों अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो के मेकर्स (Makers) ने अभी तक उनके काम के पैसे नहीं दिए है। नेहा मेहता ने बताया कि जब उन्होंने शो छोड़ा उससे छह महीने पहले की पेमेंट अभी तक उन्हें नहीं मिली है। नेहा मेहता ने जो यह आरोप लगाए है इसके ऊपर खुद शो के मेकर्स ने बयान दिया है। उनके आरोप पर मेकर्स ने जवाब देते हुए कहा है कि खुद नेहा मेहता ने ही आधिकारिक प्रक्रियाओं (Official Procedures) का पालन नहीं किया है।

नेहा मेहता की कही गई इन बातों पर शो के मेकर्स ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि – ‘हमारे सभी कलाकार हमारा परिवार है। हमने नेहा मेहता से कई बार कांटेक्ट करने की कोशिश की जिससे वह अपनी बची हुई सारी प्रक्रियाओं को पूरा कर सके। लेकिन उन्होंने अभी तक अपने एग्जिट पेपर्स पर साइन नहीं किया है और हमारी पॉलिसी के मुताबिक हम ऐसे सेटलमेंट नहीं कर सकते। वह पिछले दो सालों से हमारे कॉल का जवाब नहीं दें रही है। यहां तक वह शो छोड़ने से पहले हमसे मिली भी नहीं।’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Asit Modi on Neha Mehta's exit: She will  always remain a part of our family | PINKVILLA

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को अब बाय बाय कह रहीं बबीता, इस बड़े रियलिटी शो में आएंगी नज़र

मेकर्स ने आगे कहा कि – ‘हम आशा करते है कि काश वह इन झूठे आरोपों की जगह हमारे ई-मेल का जवाब देती। उन्हें उन मेकर्स के बारे में ऐसा नहीं बोलना चाहिए था जिन्होंने उन्हें पिछले 12 सालों से फेम और करियर दिया है।’ मेकर्स के इन जवाब के बाद अभी तक नेहा मेहता ने कुछ रिएक्ट नहीं किया है।

नेहा मेहता ने पिछले 12 साल से सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी का किरदार निभाया है। हालांकि कुछ निजी कारणों के चलते और मेकर्स के साथ हुई अनबन के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था। इन दिनों नेहा मेहता किसी अच्छे काम के इंतज़ार में है।

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस ने बाथटब में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो वायरल