‘द लेडी किलर’ ने बढ़ा दी हैं फैंस और दर्शकों की उम्मीदें

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हमेशा ही अपनी फिल्म्स में अलग कॉन्सेप्ट के साथ आकर अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह पक्की करती जाती हैं।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हमेशा ही अपनी फिल्म्स में अलग कॉन्सेप्ट के साथ आकर अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह पक्की करती जाती हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘द लेडी किलर’ से फैंस तथा दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। वे इस फिल्म में अर्जुन कपूर के विपरीत नजर आएँगी।

हाल ही में इसकी जानकारी देते हुए जर्नलिस्ट और फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने देसी माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू पर एक पोस्ट साझा की है, जिसके माध्यम से वे कहते हैं:

“भूमि पेडनेकर ‘द लेडी किलर’ में अर्जुन कपूर के विपरीत काम कर रही हैं.. #BhumiPednekar #TheLadyKiller की प्रमुख महिला हैं, जिसमें #ArjunKapoor मुख्य भूमिका में हैं.. थ्रिलर #AjayBahl द्वारा निर्देशित है और #BhushanKumar, #KrishanKumar और #ShaaileshRSingh द्वारा प्रस्तुत है।”

पोस्टर को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी बेहद अलग धारणा पर बनाई गई है। इसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं न कहीं इस फिल्म का ताल्लुक मर्डर मिस्ट्री से है। इस प्रकार सस्पेंस से संबंधित फिल्मों को पसंद करने वाले व्यूअर्स के लिए यह फिल्म बेहद खास होने की उम्मीद रखती है।

अजय बहल द्वारा अभिनीत, आगामी थ्रिलर फिल्म एक छोटे शहर के प्लेबॉय के इर्द-गिर्द घूमती है। इस पोस्टर में अर्जुन इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं, साथ ही इस पोस्टर की टैग लाइन में लिखा गया है कि “संदेह सांप को अपनी ही पूंछ काटने पर मजबूर कर देता है।”

बता दें कि ‘द लेडी किलर’ एक बॉलीवुड रोमांस थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। यह पहला मौका होगा, जब अर्जुन कपूर-भूमि पेडनेकर की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। अब देखना यह है कि यह जोड़ी उम्मीदों पर कितना खरा उतरती है। सूत्रों की मानें, तो फिल्म को इसी वर्ष, मई में रिलीज़ किया जाना तय है।