‘द कपिल शर्मा शो’ में होने वाली इस नई हस्ती की एंट्री, जिसने फर्स्ट लुक में खिंचा दर्शकों का ध्यान

द कपिल शर्मा शो' के जरिए सृष्टि लंबे समय बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। वह करीब चार साल से पर्दे पर दिखाई नहीं दी थीं। 'द कपिल शर्मा शो' में सृष्टि रोडे के अलावा इश्तियाक, सिद्धार्थ सागर, मस्की श्रीकांत, गौरव दुबे जैसे नए चेहरे नजर आएंगे।

‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन इस साल 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। हाल ही में शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो के जरिए इसकी घोषणा की है। इस प्रोमो में जहां कपिल का मजाकिया अंदाज फिर से दिखाई दिया, वहीं शो में उनके साथी भी अपने अंदाज में नजर आए।

सृष्टि रोडे को बिग बॉस से मिली अलग पहचान

इनमें से जिस हस्ती ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह हैं सृष्टि रोडे। बता दें सृष्टि सबसे पहले 2008 के हॉरर शो ‘श्श्श्… फिर कोई है’ में नजर आई थीं। इस शो से उन्हें भले ही ज्यादा लोकप्रियता न मिली हो, लेकिन इसके जरिए उन्होंने निर्माताओं का ध्यान खींचा और उन्हें अन्य काम मिलने लगे। इसके बाद उन्होंने ‘बैरी पिया’ (2009) ‘ये इश्क हाय’ और ‘छोटी बहू’ जैसे शो में नजर आईं। वहीँ सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ में अनुष्का के किरदार के लिए उन्हें खूब सराहना मिली। जिसके बाद सृष्टि ने 2018 में सलमान के शो ‘बिग बॉस 12’ में हिस्सा लेकर अपनी एक नई पहचान बनाई थी। वह शो में वह करीब 70 दिनों तक रही थीं।

Also Read: Karishma Tanna ने कैमरे के सामने किया मस्ती भरा डांस, बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

कृष्णा अभिषेक नहीं आयेंगे नज़र

आपको बता दें ‘द कपिल शर्मा शो’ में सृष्टि रोडे के अलावा इश्तियाक, सिद्धार्थ सागर, मस्की श्रीकांत, गौरव दुबे जैसे नए चेहरे नजर आएंगे। लेकिन एक्टर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी सीरियल में नज़र नहीं आएंगे तो वही कॉमेडियन भारती सिंह भी शो में नज़र नहीं आएंगी।