बंगाल-केरल में दिखा Bharat Bandh का असर, ठप्प हुए पब्लिक ट्रांसपोर्ट, देखें Photo

ट्रेड यूनियनों (Trade unions) ने आज और कल यानी दो दिवसीय हड़ताल (strike) रखी है। लोगों को प्रभावित करने वाली विभिन्न नीतियों के विरोध में यूनियनों ने इस हड़ताल का निर्णय लिया।

ट्रेड यूनियनों (Trade unions) ने आज और कल यानी दो दिवसीय हड़ताल (strike) रखी है। बताया जा रहा है कि लोगों को प्रभावित करने वाली विभिन्न नीतियों के विरोध में यूनियनों ने इस हड़ताल का निर्णय लिया। दरअसल, केंद्र में यूनियन ने भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की ‘मजदूर विरोधी, किसान विरोधी, जन विरोधी और राष्ट्र विरोधी नीतियों’ की वजह से भारत बंद की घोषणा की।

ऐसे में आज और कल दो दिन बैंक भी बंद है। वहीं भारत बंद का सबसे ज्यादा असर बंगाल-केरल में देखने को मिल रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें देखा जा सकता है कि आज भारत बंद के क्या असर दिखाई दे रहे हैं। तो चलिए देखते हैं –

Must Read : Namrata Malla ने बोल्डनेस के मामले में urfi को किया फेल

बंगाल के हावड़ा में सड़क जाम करने के चलते 4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वह लोग पुलिस के साथ हातपाई भी करते नजर आए। इसके अलावा चेन्नई में भी भारत बंद होने की वजह से पब्लिक ट्रांसपोर्ट ठप्प पड़े है। जिसकी तस्वीरें भी सामने आई है। बता दे, पश्चिम बंगाल और केरल में बंद का असर देखने को मिला है। दरअसल, पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद ये पहला ऐसा मौका है जिसमें सरकार इतना बड़ा प्रदर्शन कर रही है।