अदनाम सामी का ट्रांसफर्मेशन देख हैरान रह जायेंगे आप, सिंगर ने बताई अपनी वेट लॉस जर्नी

अदनान सामी को देखकर सभी के मुँह से सिर्फ एक ही बात सुनने को मिलती है ये कैसे हो गया, यह तो अविश्वसनीय है क्युकी सिंगर की वेट लॉस जर्नी है ही इतनी दिलचस्प. अदनान सामी ने जब वजन कम करना शुरू किया था,

अदनान सामी को देखकर सभी के मुँह से सिर्फ एक ही बात सुनने को मिलती है ये कैसे हो गया, यह तो अविश्वसनीय है क्युकी सिंगर की वेट लॉस जर्नी है ही इतनी दिलचस्प. अदनान सामी ने जब वजन कम करना शुरू किया था, तब वह 230 किलो के थे. आज यह अपना टारगेट वेट अचीव कर चुके हैं, 80 किलो. क्या यह सच में मुमकिन हो सकता है? यह मानना बहोत ही मुश्किल है इतना वजन कम करना, किसी के लिए कितना मुश्किल रहा होगा, यह हम सोच ही सकते हैं. अदनान सामी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से पूरी दुनिया हिला दी है. इंटरनेट पर सिंगर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ समय पहले अदनान सामी ने मालदीव वेकेशन से अपनी फोटोज शेयर की थीं जो अपने आप में अद्भुत थीं. फैन्स इनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए थे. उन्हें यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि यह अदनान सामी हैं.

Also Read – सोना चांदी के भाव में आया उछाल, जानिए आज का भाव 

फैन्स और फॉलोअर्स की जुबान पर केवल एक ही सवाल था, क्या यह वही शख्स है जो 230 किलो का हुआ करता था या फिर इनका कोई हूबहू आ गया है. कहना पड़ेगा अदनान सामी ने एक बार (लेवल) सेट किया है. कई लोगों के लिए यह इंस्पीरेशन भी बने हैं. इन्होंने स्टीरियोटाइप्स तोड़ते हुए सभी के लिए एक पाथ ब्रेकिंग जर्नी सेट की है. इनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अदनान सामी ने अपनी इसी वेट लॉस जर्नी और उसमें आने वाली परेशानियों को लेकर खुलकर बात की.

पिछले ही हफ्ते सिंगर ने अपनी सारी इंस्टाग्राम पोस्ट्स डिलीट कर दी थीं. इसके बाद उन्होंने अपने नए सॉन्ग ‘अलविदा’ की घोषणा की थी. गाना रिलीज हो चुका है और फैन्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. वेट लॉस वाली वायरल फोटोज पर अदनान सामी ने हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में कहा, “काफी समय से मैं अपने बढ़ते वजन को लेकर परेशानियां फेस कर रहा था. मैं सोचने लगा था कि पूरी जिंदगी मेरे साथ यह समस्या रहेगी. मैं वजन बढ़ाता ही रहूंगा. साल 2007-2008 में मैंने काफी वजन कम किया. इसके बाद फिर वजन बढ़ाने लगा, कम करने लगा. बस यही लाइफ में चल रहा था. इस बार जब मैंने वजन घटाया तो मेरे खुद के लिए यह काफी दिलचस्प जर्नी रही.”

अदनान सामी ने वायरल हुईं फोटोज को लेकर कहा कि मैंने तो अपने वेकेशन की फोटोज यूं ही अपलोड कर दी थीं. हालांकि, मुझे यह नहीं पता था कि लोगों की नजर उनपर इस तरह पड़ेगी कि रातों-रात वे वायरल होने लगेंगी. अदनान सामी का ड्रीम वेट 80 किलो था, जिसपर वह अभी हैं. अदनान सामी ने कहा कि मैं सिंह राशि का हूं और इस राशि के लोग काफी लेजी होते हैं. लेकिन अगर वह कोई चैलेंज ले लें तो वह फिर पहाड़ भी चढ़ सकते हैं. डायट और रूटीन को लेकर अदनान सामी ने कहा, “मैंने काफी मजबूती से डायट फॉलो की. जो खाता था, वह बहुत कम मात्रा में खाया. देखकर खाया कि मैं क्या खा रहा हूं. जब भी लोग मेरे से पूछते हैं तो मैं उन्हें हंसकर कहता हूं कि मैंने बहुत सारा सी-फूड खाया है और मैं स्क्वैश (एक रूम के अंदर दीवार पर रैकेट से टेनिस बॉल मारते हैं, वह वापस आती है. बस यूं ही आप गेम खेलते रहते हैं) भी खेलता हूं जो काफी इन्टेन्स गेम है.”