टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर हफ्ते सितारों का तांता लगा रहता है. हालिया वीकेंड एपिसोड में दिग्गज अभिनेताओं की टोली ने शो में शिरकत की, जिन्होंने अपने मजेदार किस्सों से ऑडियंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. शो में शक्ति कपूर, असरानी, पेंटल  और टीकू तल्सानिया  जैसे लीजेंड्स नजर आए.

कपिल शर्मा ने सभी दिग्गज सितारों का शो में स्वागत किया और उनके दिलचस्प किस्से सुनाए. अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर असरानी ने अपने किस्सों से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में इतने मजेदार तरीके से बताया कि, सभी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. इस दौरान पेंटल ने शक्ति कपूर का एक मजेदार किस्सा सुनाया.

 छेड़ते थे सीनियर एक्टर्स

चूंकि पेंटल भी कई फिल्मों में लड़की का किरदार निभा चुके हैं, इसलिए कपिल शर्मा ने जब उनसे मजे में पूछा कि, शूटिंग के दौरान वह कौन सा वॉशरूम यूज करते थे, लड़कियों वाला या लड़कों वाला? पेंटल साहब ने बताया कि, वह लड़कों का यूज करते थे, लेकिन इस दौरान लोग उन्हें हैरानगी के साथ उन्हें देखा करते थे. इसके बाद पेंटल ने शक्ति कपूर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताया. उन्होंने कहा, “मैंने और शक्ति ने पिक्चर ‘तरकीब’ की थी. उसमें एक सीक्वेंस था, जिसमें शक्ति को लड़की बनना था. ये लड़की बनकर इतना कॉन्शियस हो गया था और हम इसे छेड़ते थे. उस वक्त ये शरम के मारे पानी-पानी हो जाता था.”

शक्ति कपूर ने पेंटल का जवाब देते हुए कहा कि, लड़की बना हूं तो ढंग से छेड़ो, ये जो करते थे, वह कोई लड़की के साथ भी न करे. पेंटल उनके सीनियर्स भी हुआ करते थे तो वह कुछ कह भी नहीं पाते थे. बता दें कि, पेंटल और असरानी शक्ति कपूर के इंस्टीट्यूट में उनके सीनियर हुआ करते थे. इसलिए वह उनकी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. हालांकि, उनकी दोस्ती भी कमाल की है, जो कपिल शर्मा शो में साफ देखने को मिली.