Indore: फरार आरोपियों ने मचाया हंगामा, क्राइम ब्रांच पुलिस से की मुठभेड़

शहर के पत्थर गोदाम इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां क्राइम ब्रांच और दो फरार अपराधियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हो गई है.

शहर के पत्थर गोदाम इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां क्राइम ब्रांच और दो फरार अपराधियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हो गई है. जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी कई मामलों को लेकर फरार थे और भागने की कोशिश कर रहे थे. इनमें से एक नाम इम्मी और दूसरे का नाम अकरम है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
क्राइम ब्रांच एडीसीपी गुरुप्रसाद पराशर ने बाद में बताया कि, “दोनों चंदन नगर औऱ रावजी बाजार क्षेत्र के फरार आरोपित हैं. दोनों को पूछताछ और डोजियर के लिए थाने लाया गया. जब इनसे पूछताछ की जा रही थी तो मौका देखकर इन्होंने दौड़ लगा दी. तत्काल थाने से कंट्रोल रूम में सूचना दी गई, जिसके बाद इन्हें खोजने के लिए टीमें रवाना की गई.”
स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में देश में विभिन्न स्थानों पर विभिन्न संगठनों द्वारा कई आयोजन आज किए जा रहे हैं। ऐसे में इंदौर में आज सुबह से ही स्वराज 75 अमृत महोत्सव समिति इंदौर महानगर द्वारा एक बड़ा आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में आज 75 स्थानों से वाहन रैली स्वराज यात्रा निकाली जा रही है. जिसका खास आयोजन चिमनबाग मैदान में हो रहा है.
सुबह से ही लोगों का आना यहां शुरू हो गया है. इसके अलावा शहर में श्रीमद् भागवत कथा भी होगी तो श्रीराम और हनुमानजी की लीलाओं का वर्णन भी किया जाएगा। इस दौरान मास्क पहनने के साथ ही शारीरिक दूरी का खास ख्याल रखा जाएगा। साथ ही स्वयं भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। जानकारी के मुताबिक, कल हुई पत्रकारवार्ता में संस्था संयोजक डा. राकेश शिवहरे, सहसंयोजक सचिन शर्मा, समिति की सदस्य डा. सोनाली सिंह और माला ठाकुर ने आयोजन की पूरी जानकारी विस्तार से दी.