तेजस्वी यादव का अमित शाह पर सनसनीखेज आरोप, शेयर किया मोदी का वीडियो

रिश्वत लेना-देना दोनों अपराध है लेकिन सुशील मोदी CM नीतीश कुमार के इशारे पर खुलेआम अपने अध्यक्ष की चाणक्य खूबियों का बखान कर अच्छे से उनकी मानहानि कर रहे हैं।

0
128
tejashvi yadav

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गृह मंत्री अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने बिहार के मौजूदा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर भी निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि अमित शाह रिश्वत ले-देकर बिहार में काम कराते थे।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सुशील मोदी का अमित शाह जी के बारे में सनसनीखेज खुलासा। कहा, अमित जी रिश्वत ले-देकर वर्षों पहले बिहार में काम कराते थे। रिश्वत लेना-देना दोनों अपराध है लेकिन सुशील मोदी CM नीतीश कुमार के इशारे पर खुलेआम अपने अध्यक्ष की चाणक्य खूबियों का बखान कर अच्छे से उनकी मानहानि कर रहे हैं।

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी का जो विडियो ट्वीट किया उसमे वह एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे है। वीडियो में सुशील मोदी कह रहे है कि ‘…मैंने अमित शाह जी से पूछा आप पहली बार बिहार कब आए थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बने तो चुनाव प्रचार में आए थे। तो उन्होंने बताया कि 20-25 साल पहले वो पाइप का बिजनेस करते थे और यहां पर उन्होंने एक विभाग में पाइप सप्लाई किए थे उसके बकाया का भुगतान नहीं मिल रहा था।’

‘…मैंने और पूछा कि आपका काम हो गया..उन्होंने कहा- काम हो गया। मैंने कहा कैसे हुआ तो उन्होंने कहा कि बताने की जरूरत नहीं है, कांग्रेसियों की जो संस्कृति है उसी का सहारा मुझे लेना पड़ा तो भुगतान मिला. वो कांग्रेस की संस्कृति थी और आज नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी है.. जहां भी हमारी सरकारें हैं कोई हमपर उंगली नहीं उठा सकता’. सुशील मोदी का ये वीडियो 16 नवंबर का है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here