भारत में लॉन्च हुआ टेक्‍नो कैमॅन 18, ये है फीचर्स

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्‍नो ने अपनी लोकप्रिय कैमरा-केंद्रित कैमॅन सीरीज में एक और ब्‍लॉकबस्‍टर स्‍मार्टफोन कैमॅन 18 लॉन्‍च किया है।

नई दिल्ली : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्‍नो ने अपनी लोकप्रिय कैमरा-केंद्रित कैमॅन सीरीज में एक और ब्‍लॉकबस्‍टर स्‍मार्टफोन कैमॅन 18 लॉन्‍च किया है। इस तरह टेक्‍नो ने एक बार फिर अपनी ‘सेगमेंट-फर्स्‍ट’ साख को बरकरार रख है। स्मार्टफोन ने उच्‍च कैमरा पिक्सल, टीएआइवीओएस™ टेक्‍नोलॉजी से लैस सुपर नाइट, आई ऑटोफोकस और प्रोफेशनल वीडियो शूटिंग के अनुभव में ट्रांजिशन किया है।

भारत में जेनरेशन जेड के ग्राहकों की शॉर्ट वीडियो देखने की आदत को ध्यान में रखते हुए, कैमॅन 18 आठ थीम्‍स में फिल्म मोड की अनूठी वीडियो क्षमताओं की पेशकश करता है। टेक्‍नो एक बार फिर संपूर्ण रूप से स्मार्टफोन कैमरे का अनुभव और बढ़ाने के लिए तैयार है। कंपनी ने खासतौर से तेज रफ्तार वाले डिजिटल युग के लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर यह फोन लॉन्च किया हैं, जो बजट में फिट बैठने लायक कीमत पर अपने फोन में टॉप क्वॉलिटी के फोन की सभी विशेषताएं चाहते हैं।

ट्रांसियान इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने लॉन्‍च के अवसर पर कहा, “हम हमेशा नए-नए प्रॉडक्ट्स और टेक्‍नोलॉजी विकसित करने की कोशिश करते हैं, जो हमारे उपभोक्ताओं के लिए संभावनाओं की नई दुनिया का दरवाजा खोलने के लिए प्रेरित हुए हैं। यह जेड जेनरेशन के लोगों की तेज रफ्तार जिंदगी में पूरी तरह से फिट बैठता है। पिछले साल से डिजिटल कॉन्टेंट को बनाने की विविध शैलियों और खपत के लिहाज से एक विस्फोटक बढ़ोतरी देखी गई है; शॉर्ट फॉर्म के वीडियो बनाने के ट्रेंड ने स्थिर रूप से अपनी लोकप्रियता बरकरार रखी है। ऑल न्यू कैमॅन 18 को हमारे नए युग के उपभोक्ताओं की जरूरत के मुताबिक डिजाइन किया गया है।