Indore : दिव्यांग खिलाड़ियों से बनी टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में मचा रही धूम, हौंसला बढ़ाने पहुंचे कलेक्टर

जिला प्रशासन विशेषकर कलेक्टर मनीष सिंह(Collector Manish Singh) के संवेदनशील सहयोग से इंदौर के दिव्यांगों से बनी मध्यप्रदेश की क्रिकेट टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में धूम मचा रही है।

Indore : जिला प्रशासन विशेषकर कलेक्टर मनीष सिंह(Collector Manish Singh) के संवेदनशील सहयोग से इंदौर के दिव्यांगों से बनी मध्यप्रदेश की क्रिकेट टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में धूम मचा रही है। यह अनूठी प्रतियोगिता इंदौर के एमराल्ड हाइट्स में आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में शामिल खिलाड़ियों के हौसला अफजाई के लिए कलेक्टर मनीष सिंह स्वयं खिलाड़ियों के बीच पहुंचे। उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया तथा उनका आत्मविश्वास बढ़ाया। उन्होंने कहा कि वह आगे बढ़े उन्हें हर संभव मदद दी जाएगी।

Read More : हिजाब विवाद: फैसला सुनाने वाले जजों को जान का खतरा, मिली Y केटेगरी की सुरक्षा

इस अवसर पर बताया गया कि बीसीसीआई ने कमेटी बनाई है। इसमें दिव्यांग क्रिकेट कमेटी का भी गठन किया गया है। भविष्य में बीसीसीआई के तहत एक क्रिकेट टूर्नामेंट होने की उम्मीद है। कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि उम्मीद है कि इस क्रिकेट टूर्नामेंट में इंदौर के खिलाड़ी शामिल होंगे। उन्हें सभी जरूरी सुविधाये और और संसाधन उपलब्ध कराए जाएंगे। उन्हें किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

 

Read More : Pension: जल्द से जल्द निपटा लें ये ज़रूरी काम, 31 मार्च के बाद पेंशन पर लगेगा लगाम

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर मनीष सिंह की पहल पर ही इंदौर के दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों को अत्याधुनिक सुविधा से युक्त ट्राईसाईकिल उपलब्ध कराई गई थी। इन्हीं ट्राईसिकलो के सहारे दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता का कल सोमवार को फाइनल मुकाबला है।