टाटा स्टील के कर्मचारियों को अब विदेश में मिलेगी हॉलिडे होम की सुविधा, छुट्टियों का मिलेगा भरपूर लाभ

अब टाटा स्टील के कर्मचारी और उनके परिवार के लोग सब्सिडी रेट पर वहां जाकर छुट्टियों का लाभ ले सकते है। जिस तरह सभी कर्मचारी पुरी, हरिद्वार सहित अन्य जगहों पर गेस्ट हाउस में जाकर छुट्टियां मनाते हैं। वैसे ही अब काटमांडू में भी छुट्टियां मना सकेंगे।

टाटा स्टील के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। टाटा स्टील के कर्मचारियों के लिए अब नेपाल में मतलब नेपाल की राजधानी काठमांडू में एक हॉलिडे होम बनाने का फैसला ले रहे है। दरअसल अब टाटा स्टील के कर्मचारियों को नेपाल की राजधानी काठमांडू में एक गेस्ट हाउस की सुविधा मिलने जा रही है।

टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नू की पहल पर यह कदम उठाया जा रहा है और फिलहाल इसकी संभावनाओं को भी तलाशा जा रहा है। कमिटी मीटिंग में टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नू ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि फिलहाल अभी इसकी संभावनाओं को तलाश रहे हैं। जल्दी कर्मचारियों को नेपाल की राजधानी काठमांडू में गेस्ट हाउस की सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी।

Must Read- राजस्थान सरकार के इस कदम से 7 लाख कर्मचारियों होगा फायदा, बीमा पॉलिसी पर मिलेगा बोनस
आपको बता दे कि अब तक भारत में ही टाटा स्टील के कर्मचारियों के लिए गेस्ट हाउस था लेकिन अब पहली बार विदेश में भी एक गेस्ट हाउस कर्मचारियों के लिए बनाया जा रहा है और यह टाटा स्टील और उनके कर्मचारियों के बहुत बडी बात है। अब टाटा स्टील के कर्मचारी और उनके परिवार के लोग सब्सिडी रेट पर वहां जाकर छुट्टियों का लाभ ले सकते है। जिस तरह सभी कर्मचारी पुरी, हरिद्वार सहित अन्य जगहों पर गेस्ट हाउस में जाकर छुट्टियां मनाते हैं। वैसे ही अब काटमांडू में भी छुट्टियां मना सकेंगे।

आपको बता दें कि टाटा स्टील ने अपने कर्मचारियों को देश के 6 स्थानों पर गेस्ट हाउस की सुविधा प्रदान की है। इसमें किराए का 60 फीसदी प्रबंधन देता है तो 40 फीसदी ही कर्मचारी देते हैं। टाटा स्टील ने अपने कर्मचारियों को रुकने के लिए और छुट्टियां मनाने के लिए अभी तक हरिद्वार, पुरी, गोवा, जमशेदपुर, गंगटोक में हॉलिडे होम मतलब गेस्ट हाउस की सुविधा दी हुई है।