सिनेमाघरों में होगी तानाजी-छपाक की जबर्दस्त टक्कर, पहले दिन कौन मारेगा बाजी

10 जनवरी यानि आज सिनेमाघरों में एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई। इसमें दीपिका पादुकोण की 'छपाक' और अजय देवगन की ऐतिहासिक सागा 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस के पहले दिन दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। फैंस दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं।

0
movies

मुंबई : 10 जनवरी यानि आज सिनेमाघरों में एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई। इसमें दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ और अजय देवगन की ऐतिहासिक सागा ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस के पहले दिन दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। फैंस दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में राजनितिक विवाद में फंसी दीपिका पादुकोण की छपाक भी चपेट में आ गई। इसके बाद कुछ राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया हैं। जिसका सीधा फायदा कलेक्शन पर देखने को मिलेगा। इसके अलावा तानाजी भी मराठा योद्धाओं को लेकर विवादों में फंसी थी। विवादों के बाद भी फिल्म को लेकर अजय देवगन के फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज हैं। ऐसे में अब देखना ये होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मार सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छपाक पहले दिन 5 करोड़ कमा सकती है। वहीं दूसरी कई रिपोर्ट्स में प्रि‍डिक्शन है कि छपाक ओपनिंग डे 6-8 करोड़ के बीच कलेक्शन निकाल सकती है। छपाक का बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है और साथ ही कहा जा रहा है कि छपाक को सिर्फ 1500 स्क्रीन्स मिली हैं। कम स्क्रीन्स मिलने का भी मूवी को नुकसान हो सकता है। वहीं अजय की तानाजी को 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं।

tanhaji

वहीं मराठा वॉरियर तानाजी मालुसरे की बहादुरी और साहस को बयां करती फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल मुख्य भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तानाजी को छपाक से ज्यादा 3500 स्क्रीन्स मिली हैं। तानाजी फर्स्ट डे छपाक से ज्यादा कलेक्शन निकाल सकती है। खबरें हैं कि तानाजी 10 करोड़ के साथ खाता खोल सकती है। बाकी वर्ड ऑफ माउथ तानाजी की कमाई की दिशा तय करेंगे।