बिग बॉस 16 का बीते दिन ही आगाज हुआ है, जिसे लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. शो में इस बार एक ऐसा रिकॉर्ड टूटने वाला है जिसे जानकर कंटेस्टेंट्स को पहले दिन ही झटका मिल गया.’बिग बॉस 16′ को लेकर इंतज़ार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं. इसमें पार्टीसिपेट कर रहे सेलेब्रिटी के बारे में जानने की लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. ‘बिग बॉस सीजन 16’ में  स्टार प्लस शो इमली की लीडिंग स्टार अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान भी नजर आ रही हैं. इस शो में इमली की फैंस उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. डेली सोप से इमली सुंबुल ने अपनी खास पेचान बनाई है साथ ही अच्छी फेन फॉलोइंग भी बनाई है सोशल मीडिया पर भी सुम्बुल के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच कलर्स के इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट प्रोमो जारी हुआ है जिसमें सुम्बुल तौकीर खान शो के होस्ट सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करती नजर आ रही हैं.

पिता को अपनी ताकत मानती हैं सुम्बुल

बिग बॉस के इस सीजन का दो भागों में ग्रैंड प्रीमियर टेलीकास्ट किया जा रहा है. शनिवार को पहले ग्रैंड प्रीमियर की धमाकेदार शुरुआत हुई. अब लेटेस्ट प्रोमो में टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान सलमान खान से अपनी ताकत का राज बता रही हैं, इस दौरान वह एक पावरफुल कविता सुना रही हैं, तभी उनके पिता भी वहीं कविता दोहराते हुए स्टेज पर आ जाते हैं, पिता को देख सुम्बुल इमोशनल हो जाती हैं और इस दौरान बाप-बेटी के बीच एक जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है. सुम्बुल अपने पिता को गले लगाती हैं. शो के होस्ट सलमान खान भी इस नजारे को देख भावुक हो जाते हैं.

 

इमली के फैंस कर रहे हैं उन्हें पूरा सपोर्ट

सोशल मीडिया पर इस बार बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुम्बुल को भरपूर प्यार मिल रहा है. सीरियल ‘इमली’ स्टार एक्ट्रेस सुम्बुल रियल लाइफ में भी एकदम बिंदास रहती हैं. इमली सीरियल में सुम्बुल ने एक देहाती लड़की का रोल निभाया था, इस रोल में दमदार अभिनय और मासूमियत से इमली ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फहमान खान के साथ सुम्बुल की जोड़ी सुपरहिट रही. सुम्बुल के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल चंद्रगुप्त मौर्य से इंडस्ट्री में कदम रखा था. ये शो साल 2011 में आया था. अब इमली सलमान खान के शो में गर्दा उड़ाएंगी.

बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इनमें टीना दत्ता, शालीन भनोट, गौतम विज सिंह, सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया जैसे नाम शामिल हैं. पहले ग्रैंड प्रीमियर के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने यूजर्स ने सुंबुल तौकीर, अब्दुल राजिक और ए