सीरियल इमली से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान रियल लाइफ में बेहद बिंदास है. सोशल मीडिया पर फैंस को भी उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. लोग उन्हें इस चुलबुली और शरारती हरकतों के साथ पसंद करते हैं इमली की लीड स्टार एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान  इन दिनों ‘बिग बॉस सीजन 16’ में नजर आ रही हैं. इस शो में इमली के फैंस उन्हें काफी सपोर्ट भी कर रहे हैं. क्यूटनेस और चुलबुलेपन से लोगों का दिल जीतने वाली इमली अब रैप सॉन्ग में हाथ आजमाती दिख रही हैं. हाल में बिग बॉस हाउस के अंदर सुम्बुल को एक पावरफुल रैप सॉन्ग  गाते देखा गया और इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है.

सांग रेप करके उड़ाए कंटेस्टेंट के होश

ये प्रोमो वीडियो सुम्बुल के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस घर में मौजूद सभी मेहमानों के सामने रैप सॉन्ग गा रही है. सुम्बुल बताती हैं कि ये रैप उनके पापा ने लिखा है. इस गाने के जरिए सुम्बुल ने महिलाओं की आवाज बुलंद की है. उन्होंने बातों-बातों में महिला अधिकार, यौन शोषण, महिलाओं के खिलाफ अपराध और गर्भ में बच्चे की हत्या जैसे मुद्दों के खिलाफ पूरे जोर-शोर से आवाज उठाई है. सुम्बुल का ये टैलेंट देख शो में आए कंटेस्टेंट रैपर MC स्टैन भी शॉक्ड रह जाते हैं. वह एकटक सुम्बुल को रैप करते हुए देख रहे होते. वहीं शो के बाकी खिलाड़ी सुम्बुल का ये रैप सुनकर काफी भावुक होते नजर आ रहे हैं, बाद में सभी लोग सुम्बुल के लिए तालियां बजाते दिखते हैं.

 

  पहले भी पिता के साथ सुनाई थी कविता

रैप सुनाने से पहले एक्ट्रेस सुम्बुल शो में एंट्री लेते हुए स्टेज पर होस्ट सलमान खान  के सामने एक पावरफुल कविता सुनाई थी. उनके पिता भी वहीं कविता दोहराते हुए स्टेज पर आए थे. इस दौरान बाप-बेटी के बीच एक जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी. सोशल मीडिया पर इस बार बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुम्बुल को भरपूर प्यार मिल रहा है. सीरियल ‘इमली’ स्टार एक्ट्रेस सुम्बुल रियल लाइफ में भी एकदम बिंदास रहती हैं. इमली सीरियल में सुम्बुल ने एक देहाती लड़की का रोल निभाया था, इस रोल में दमदार अभिनय और मासूमियत से इमली ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फहमान खान के साथ सुम्बुल की जोड़ी सुपरहिट रही.

 

बिग बॉस सीजन 16 में सुम्बुल के अलावा टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता, शालीन भनोट, गौतम विज सिंह, सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया जैसे नाम शामिल हैं.