Homeदेशसुशील मोदी ने मारे एक तीर से दो निशाने, "दीदी" और राहुल...

सुशील मोदी ने मारे एक तीर से दो निशाने, “दीदी” और राहुल को मारे ताने

पटना: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा राष्ट्रीय राजनीति के लिए यूपीए को छोड़कर विपक्ष के लिए नया मोर्चा बनाए जाने की चर्चा के बाद तेज़ी से प्रतिक्रियाएँ आने लगी हैं। पश्चिम बंगाल से देश की राजनीति में आने की बाट जोह रहीं ममता दीदी की इस घोषणा के बाद राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उन पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं, मोदी ने ममता के बयान के ज़रिये कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी ताना मारा है।

ALSO READ: Bhopal : नर्मदा हॉस्पिटल के डॉक्टर की संदिग्ध मौत, कार में मिली लाश

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और मौजूदा राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म Koo App पर इस संबंध में कई पोस्ट की हैं। मोदी ने अपनी पोस्ट में ममता बनर्जी के ज़रिये राहुल गांधी के लिए लिखा, “संसद सत्र के समय लंबी छुट्टी मनाने विदेश जाने वाले राहुल गाँधी की शौकिया सियासत के बारे में ममता बनर्जी का आकलन गलत नहीं है। जो व्यक्ति सदन में आँख मारने जैसी हरकत करता हो और राष्ट्रपति के अभिभाषण के समय स्मार्ट फोन पर लगा हो, उससे उम्मीद बाँध कर केवल कांग्रेस खुद को अनिश्चित काल तक धोखे में रख सकती है, देश नहीं।”

राज्यसभा सांसद केवल यहीं नहीं रुके, उन्होंने दीदी पर टिप्पणी करते हुए अगली Koo पोस्ट में लिखा, “ममता बनर्जी पहले से बने यूपीए को खारिज कर विपक्ष का नया मोर्चा बनाने में कितना सफल होंगी, यह तो समय बतायेगा, लेकिन इससे सबको साथ लेकर चलने वाली भाजपा की लोकप्रियता और चुनावी सफलता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने अघोषित तौर पर कांग्रेस और वामदलों के साथ मिल कर चुनाव लड़ा, तो भाजपा वहाँ मात्र तीन विधायकों से बढ़ कर 77 विधायकों की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बन गई।”

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular