10 साल बाद कमबैक करेंगे सूरज, OTT से कर सकते हैं नई शुरुआत

Share on:

जिया खान आत्महत्या मामले में फ्री होने के बाद सूरज पंचोली बेहतरीन कमबैक की तैयारियों में जुट चुके हैं। सूरज के तीन फिल्में नाकाम रही और अब खबर है कि वह ओटीटी पर नए सिरे से शुरूआत करते नजर आएंगे।खबर यह भी है कि सूरज बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में आने के लिए निर्माताओं से बातचीत कर रहे हैं। अभी उनका बिग बॉस में आना फाइनल नहीं हुआ हैं। लेकिन अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह पॉसिबल हो सकता है कि आपको सूरज पंचोली ओटीटी बिग बॉस सीजन 2 में सेलिब्रिटीज के साथ नजर आए। जैसा कि आप सब जानते होंगे इस शो को होस्ट सलमान खान करेंगे।

 

आपको बता दें कि सलमान ने ही सूरज की डेब्यू फिल्म हीरो को प्रोड्यूस किया था। सलमान और सूरज के पिता आदित्य पंचोली हमेशा से अच्छे दोस्त हैं। सलमान ने हमेशा सूरज के टैलेंट को देखा और उसपर भरोसा किया। सूरज अपनी दूसरी फिल्म सैटेलाइट शंकर के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के 13वा सीजन में नजर आए थे। उस एपिसोड में उन्होंने सलमान खान के हिट गानों पर डांस भी किया था।अदालत द्वारा जिया खान की मौत के मामले में सूरज को बरी किया गया है। यह सूरज के लिए बहुत बड़ी राहत है और उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जिया खान ने जून 2013 में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। जिया की मां ने सूरज और उनके परिवार पर दुर्व्यवहार करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था इस केस में सूरज को 10 साल।

 

बरी होने के बाद सूरज ने अपने परिवार समेत सलमान खान को धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने हर हाल में उन्हें सपोर्ट किया है साथ ही उन्होंने सूरज को अपनी फिल्म में लॉन्च किया है। सलमान, सूरज को लेकर एशियन खेलों के चैंपियन बॉक्सर हवा सिंह की बायोपिक प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालाकि इस बीच सूरज के पास अभी बिग बॉस ओटीटी का ऑफर भी हैं।आपको बता दें, बिगबॉस 17 जून से ओटीटी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। शो में हिस्सा लेने वालें कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं जिसमे आवेज दरबार, फैसल शेख, अंजली अरोड़ा, मुन्नवर फारूकी, जिया शंकर, पारस अरोड़ा,महिप कपूर,पूनम पांडे,उमर रियाज और पूजा गौर जैसे नाम शामिल हैं।

 

Read More:प्रेग्नेंसी के बाद अब एक्ट्रेस ने सगाई की खबर से किया फैंस को हैरान-परेशान, तस्वीरें हुई वायरल