बेटी निशा कौर को लेकर सनी लियोन ने कहीं ये बात

0
76
sunny

मुंबई : टेलीविजन पर एक यूथ शो की मेजबानी करने से लेकर, बॉलीवुड फिल्मों में काम करने व तीन बच्चों की मां होने की जिम्मेदारी निभाने तक, सनी लियोनी पिछले सात महीनों में काफी ज्यादा व्यस्त रही हैं। उनका कहना है कि उनके लिए उनके रिश्ते और हर परियोजना काफी महत्वपूर्ण है और इनके लिए वह इतनी जुनूनी हैं कि वह अपनी रातों की नींद खराब करने के लिए भी तैयार हैं।

सनी ने बताया, ‘मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। मुझे वक्त निकालना होगा, क्योंकि ये वो सारी चीजें हैं, जो मैं अपनी जिंदगी में करना चाहती हूं। मैं उन परियोजनाओं के लिए काफी जुनूनी हूं, जिनमें मैं काम कर रही हूं, इसलिए उसके अनुसार मैं तालमेल बैठा लेती हूं। चाहे वह आधी रात हो, सुबह हो या दोपहर हो जिन चीजों पर ध्यान देने की जरूरत होती है मैं उन पर पूरा ध्यान देती हूं।’

https://www.instagram.com/p/Byxl47-hVzU/?utm_source=ig_web_copy_link

साल 2017, में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने एक अनाथ बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने निशा रखा। वह अब प्ले स्कूल जाने लगी है और इस दंपति ने अपनी बेटी और बाकी बच्चों के लिए अपनी प्लेस्कूल चेन डी आर्ट फ्यूजन की एक नई ब्रांच खोली है। उनका मानना है कि मनोरंजन के व्यवसाय से दूर, शिक्षा एक अलग दुनिया है।

https://www.instagram.com/p/B0NCiKhg2p2/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी ने कहा, ‘शिक्षा जीवन की बुनियादी बातों को समझने में मदद करता है, लेकिन मैं कई ऐसे लोगों को भी जानती हूं, जिन्होंने अपनी शिक्षा पूरी नहीं की और आज वे सफल हैं। मैं उनमें से एक हूं।’

https://www.instagram.com/p/Bxb7oifJR2a/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी लियोन जुड़वा बेटों अशर और नोआह और एक बेटी की मां हैं। अभिनेत्री ने अपनी बेटी पर गर्व जताते हुए कहा, “मेरी बेटी एक शानदार स्कूल में जाती है, जहां उसे बहुत सारी अलग-अलग चीजें सीखने को मिलती है, और मैं इस बात से बहुत खुश हूं। मेरा मानना है कि हर देश में बच्चों के लिए शिक्षा के विभिन्न स्तर होते हैं और यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे इसे प्राप्त करने में सक्षम हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here