अचानक पड़ी अमिताभ बच्चन को पैसों की जरूरत, बेच दी अपनी बेशकीमती कार

अमिताभ बच्चन बेच रहें हैं अपनी बेशकीमती कार बेहद कम दाम में ,अमिताभ बच्चन शानदार कारों के बेहद शौक़ीन है उनके काफिले में एक से बढ़कर एक कारों की है मौजूदगी

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को भारतीय सिनेमा जगत का महानायक माना जाता है। बॉलिवुड में अपना अर्धशतक अर्थात पचास वर्ष पुरे करने वाले अमिताभ बच्च(Amitabh Bachchan) ने अपने फ़िल्मी कैरियर में एक से बढ़कर एक हिट, सुपर हिट फिल्मे दी हैं। बिग बी, महानायक, शहंशाह आदि नामों से अपने प्रशंसको के बीच लोकप्रिय अमिताभ बच्चन ने अबतक 153 फिल्मों में काम किया है। ज्ञातव्य है की अमिताभ बच्चन भारत के महानतम कवि व मधुशाला जैसी महान कृति के रचियता हरिवंशराय बच्चन के सुपुत्र हैं।

Read More : कम उम्र में मां बन गई थी Aishwarya Rai, सबसे पहले हुआ था बेटा

अमिताभ बच्च्चन क्यों बेच रहे हैं बेशकीमती कार सस्ते दामों में

ज्ञात सूत्रों के अनुसार अमिताभ बच्चन अपनी 1 करोड़ से अधिक कीमत की कार एस क्लास मर्सिडीज को बेचना चाहते हैं। वो भी काफी कम कीमत यानी सिर्फ 30 लाख रूपय में। जबकि गाड़ी पर एक खरोंच तक कोई देख नहीं सकता। कुछ सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि उक्त कार को 14 साल हो चुके है और हर 15 साल में कार के रजिस्ट्रेशन का नवीनीकरण करना पड़ता है और कार की कीमत में भी कमी आ जाती है। इसी कारण माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन अपनी इस पसंदीदा कार को इतने कम दाम पर बेच रहे है.

Read More : सामने आया Vivek Oberoi और Aishwarya Rai का रिश्ता, खुद एक्टर ने बताई हकीकत

गौरतलब है की अमिताभ बच्चन शानदार कारों के बेहद शौक़ीन है उनके काफिले में एक से बढ़कर एक कारों की हमेशा होती है मौजूदगी

उनके कारों के कलेक्शन में लैंड रोवर रैंज रोवर ऑटोबॉयोग्राफी, रॉल्स रॉयस घोस्ट, मर्सिडीज बेंज एस-क्लास और बेंटले कॉन्टेंसटल जीटी जैसी शानदार कारें उपलब्ध हैं। देश की सबसे महंगी एमपीवी भी उनके पास मौजूद है। साथ ही बिग बी के पास रोल्ज रॉयस की फैंटम कार भी है। गौरतलब है कि यह शानदार कार निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने उनकी फिल्म एकलव्य के किरदार से प्रभावित होकर उपहार स्वरूप दी थी। कार की कीमत 4.0 करोड़ से 8.25 करोड़ रुपये तक बताई जाती है।