ऐसी हो गई Mukesh Ambani की हालत, ड्राइवर से लेना पड़ा उधार

अरबों रुपयों का मालिक होने के बावजूद भी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का हाल ही में जो बयान सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. अपने साथ हुआ एक किस्सा बताते हुए उन्होंने कहा कि एक ऐसा टाइम आया कि उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे उधार मांगने पड़े.

नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को कौन नहीं जानता. दुनिया की ऐसी कोई चीज नहीं है जो मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के पास नहीं होगी. भारत की सबसे बड़ी तेल कंपनी रिलायंस (Reliance) के मालिक मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani) है. इनके तीन बच्चे अनंत अंबानी (Anant Ambani), आकाश अंबानी (Akash Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) है. अरबों की दौलत के मालिक मुकेश अंबानी के साथ हाल ही में ऐसा कुछ हो गया है इसमें सभी को हैरान कर के रख दिया है.

अपनी शानदार लाइफस्टाइल, एक से बढ़कर एक गाड़ियां, प्राइवेट जेट, आलीशान घर इन सभी वजह से मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को सभी जानते हैं. उनकी शानो-शौकत की वजह से पूरा बॉलीवुड भी उनके सामने झुकता है. इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि आज के समय में उनके पास कितना पैसा होगा. क्योंकि, जिस तरह की जिंदगी वह व्यतीत करते हैं वह कोई करोड़ों का मालिक ही कर सकता है. लेकिन सोशल मीडिया पर इस वक्त मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) किसी और वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं और वह वजह यह है कि मुकेश अंबानी इस वक्त इस हालत में है कि उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे उधार मांगने पड़ रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद मुकेश अंबानी ने ही किया है.

Must Read- आलीशान जिंदगी जीने के लिए रेखा रहीं हैं ये काम, हुआ बड़ा खुलासा 

अरबों रुपयों का मालिक होने के बावजूद भी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का हाल ही में जो बयान सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. अपने साथ हुआ एक किस्सा बताते हुए उन्होंने कहा कि एक ऐसा टाइम आया कि उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे उधार मांगने पड़े. यह सुनने के बाद सभी के मन में यह सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि मुकेश अंबानी को ड्राइवर से पैसे उधार लेने पड़े.

Must Read- Salman Khan के घर जल्द ही बजेगी शहनाई, यह विदेशी लड़की बनेगी खान परिवार की बहू

मुकेश अंबानी ने बताया कि वह अपनी कार से कहीं जा रहे थे इस दौरान उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेने पड़े. रास्ते पर जाते वक्त एक गरीब आदमी उनकी कार के पास आया. उसे देने के लिए मुकेश अंबानी के पास खुल्ले पैसे नहीं थे यही वजह रही कि उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेकर उस गरीब आदमी को देने पड़े. बता दें कि मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी भी सालाना 25 लाख रुपए से ज्यादा है. मुकेश अंबानी ने खुद ही यह किस्सा शेयर किया है. जिससे उन्होंने यह साबित कर दिया कि हम कितने ही बड़े और अमीर क्यों नहीं कभी भी किसी चीज में शर्म नहीं करनी चाहिए. वही अपने ड्राइवर से पैसे उधार लेकर उन्होंने यह भी बता दिया कि उनके साथ जुड़ा हर एक व्यक्ति उनके परिवार की तरह ही है.