BCCI अध्यक्ष पद से Sourav Ganguly ने दिया इस्तीफा? ट्वीट ने मचाई खलबली

Sourav Ganguly ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इसके बाद हर जगह चर्चा चल रही है कि उन्होंने BCCI से इस्तीफा दे दिया है.

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उनके बारे में एक नई चर्चा चल रही है. जिसके मुताबिक यह कहा जा रहा है कि वह बीसीसीआई अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे रहे हैं. यह सारी अटकलें सौरव के एक ट्वीट के बाद लगाई जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है.

ट्वीट करते हुए सौरव ने लिखा मैं कुछ नया करने की योजना बना रहा हूं कुछ ऐसा शुरू करना चाहता हूं जो लोगों की मदद करेगा. आगे उन्होंने लिखा कि अपने जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हुए मुझे यह विश्वास है कि आप सब मुझे समर्थन देंगे.

 

जब से सौरव ने यह ट्वीट किया है तब से सोशल मीडिया पर यह चर्चा चल रही है कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है या फिर वह इस्तीफा दे देंगे. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

सौरव के ट्वीट के बाद उनके इस्तीफे की चर्चा सोशल मीडिया पर चल रही है, इस पर अब बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने रोक लगा दी है. ANI से बात करते हुए उन्होंने बताया कि सौरव इस्तीफा नहीं दे रहे हैं. BCCI की कमाल अभी भी उनके हाथ में रहेगी.

बता दें कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बेटे हैं और सौरव गांगुली के काफी करीब है. IPL फाइनल के दौरान भी अमित शाह और गांगुली के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आई थी. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा गांगुली को राज्यसभा भेज सकती है. इसके अलावा कोलकाता में विक्टोरिया मेमोरियल में संस्कृति मंत्रालय की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जहां पर गृह मंत्री अमित शाह ने सौरव से मुलाकात की थी. इस दौरान शाह उनके घर भी गए थे और दोनों ने साथ में डिनर किया था. सुवेंदु अधिकारी सहित अन्य बीजेपी नेता भी डिनर में शामिल हुए थे.