बॉलीवुड के कई स्टार्स और डायरेक्टर्स को लेकर Sonu Sood का बड़ा बयान, बोले- लोगों को मुझसे जलन होती है

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक शो में यह बताया है कि उनके अच्छे कामों की वजह से लोगों को उनसे जलन होती है.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ समय पहले सोनू ने कहा था कि इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से लोग हैं जो ऑन कैमरा नहीं बल्कि ऑफ कैमरा बेहतर एक्टिंग करते हैं. इस दौरान उदाहरण देते हुए सोनू यह कहते नजर आए थे कि बहुत से लोग हैं जो उन्हें कॉल करके अच्छे कामों के लिए तारीफ करते हैं, मदद करने की बात भी करते हैं. लेकिन जब सच में जरूरत पड़ती है तो पीठ दिखा देते हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पॉडकास्ट शो में भी सोनू ने सारी बातें शेयर करते हुए बताया था कि लोग आगे रहकर मदद ऑफर करते हैं. लेकिन जब जरूरत होती है तो वह गायब हो जाते हैं. सोनू (Sonu) ने शो में कहा कि सिर्फ एक घंटा ही आप किसी की मदद के लिए निकाल लेंगे तो वह बहुत होता है. सभी जानते हैं कि एक्टर ने कोरोना का से लेकर अब तक लोगों की बहुत मदद की है. प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने तक उन्होंने हर व्यक्ति की बहुत मदद की थी. इस शो के दौरान सोनू ने यह भी बताया था कि लोगों को उनसे जलन भी हुई.

Must Read- दिल्ली में तेज हुई कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए 1934 नए मामले

उन्होंने कहा था कि दुनिया की नजर में हीरो बन जाना कई बार असहज होता था और यह भी मैंने देखा कि लोगों के अंदर जलन की भावना खुलकर सामने आई. सोनू (Sonu Sood) ने कहा कि जब लोग मेरे पास आते हैं और मेरे किए गए कामों की तारीफ करते हैं और मैं अपने कोस्टार्स के साथ होता हूं तो मैंने नोटिस किया है वह लोग अनकम्फरटेबल हो जाते हैं. सोनू ने कहा कि अगर कोई कुछ अच्छा काम निजी तौर पर करता है. तो उसे छत से चिल्लाकर बताने की जरूरत नहीं है, शांति से की हुई चीजें बहुत आगे तक जाती है.

इस दौरान सोनू (Sonu) ने एक वाकया सुनाते हुए यह बताया कि कुछ लोगों ने दक्षिण में मेरे सम्मान में एक मंदिर बनाया. उस समय मैं जिस निर्देशक के साथ काम कर रहा था वह अपने फोन में इस बारे में खबर देख रहे थे, उन्होंने मुझे भी दिखाया. तभी एक स्टार उनके पास गया और पूछा कि आप क्या देख रहे हैं इस पर निर्देशक ने उन्हें भी दिखाया. स्टार ने दूर से देखकर पहाड़ी पर किसी घर को लेकर टिप्पणी की और वहां से निकल गया. यह देखकर डायरेक्टर हैरान थे, लेकिन मैंने सोचा कि यह ठीक है. ऐसी चीजों से ही हमें पता चलता है कि हम अच्छा काम कर रहे हैं.