बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद अपनी फिल्मों के साथ ही अपने व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं बता दें कि पिछले 2 साल से लगातार बार जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि आज उनकी छवि लोगों के बीच में एक कलाकार के साथ ही जरूरतमंदों के मसीहा के रूप में भी बन चुकी है। आप देख सकते हैं कि सोनू सूद आए दिन किसी न किसी इंसान की मदद करते हुए नजर आते हैं।

Also Read: Bajaj Finserv: सिर्फ 20 मिनट मे पाए 35 लाख का पर्सनल लोन, ऐसे करें फटाफट आवेदन

बता दें कि अभिनेता की टीम भी 24 घंटे सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती है। इतना ही नहीं वह खुद भी लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं सोनू सूट फिल्मों से ज्यादा जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए पॉपुलर हो चुके हैं आए दिन बाद किसी ने किसी बात को लेकर चर्चाओं मैं बने रहते हैं ऐसे में हाल ही में उन्होंने नए साल की बधाई अपने चाहने वालों को दी है लेकिन इसके साथ उन्होंने माफी भी मांगी है।

दरअसल, अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए अपने चाहने वालों को नए साल की शुभकामनाएं दी है, और साथ ही उन्होंने माफी मांगते हुए कहा है कि उन्होंने हरदम लोगों की मदद करने के लिए प्रयास किया है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी रह गए जिनकी वह मदद नहीं कर पाए। ऐसे में वहां उम्मीद करते हैं कि साल 2023 में वहां ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर पाएं। उन्होंने उन लोगों से माफी मांगी है जिन तक उनकी मदद नहीं पहुंच पाई उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों ने भी अपनी काफी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि आज सोनू सूद जरूरतमंदों के लिए किसी हीरो से कम नहीं है।