Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने अपने रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल, बढ़ा फैंस का एक्साइटमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonakshi Sinha और एक्टर Zaheer Iqbal ने पब्लिक एक दूसरे से प्यार का इजहार कर दिया है. जहीर का सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से वह एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं हालांकि दोनों की ओर से कभी भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की गई और यह भी बताया गया है कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं. लेकिन हाल ही में Zaheer Iqbal ने अपनी सोशल मीडिया से एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप की खबर फैंस को दे दी है और सोनाक्षी के कमेंट में भी इस बात पर मुहर लगा दी है.

इकबाल (Zaheer Iqbal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए सोनाक्षी को आई लव यू कहा है, जिसके जवाब में सोनाक्षी भी उन्हें लव यू कहती दिखाई दी है. जब से दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया है फैंस के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इन्हें बधाइयां दे रहे हैं. साथ में बिताए गए लम्हों की वीडियो शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे मुझे ना मारने के लिए थैंक यू आई लव यू. आने वाला वक्त भी हम ऐसे ही साथ में हंसी खुशी के साथ गुजारेंगे. जैसे ही सोनाक्षी (Sonakshi) ने जहीर का यह पोस्ट देखा, तुरंत ही उस पर रिप्लाई करते हुए कहा कि थैंक यू, लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आती हूं. दोनों की शानदार बॉन्डिंग को देखकर सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण शर्मा, तारा सुतारिया, हुमा कुरैशी और पत्रलेखा जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इन्हें बधाइयां देते हुए अपना प्यार बरसाया है. इसी के साथ फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

Must Read- KK Last Song Release: रिलीज हुआ केके का आखिरी गाना, नम आंखों से फैंस ने सिंगर को किया याद

पिछले दिनों सोनाक्षी (Sonakshi) और जहीर (Zaheer) को एक शादी में देखा गया था. यहां पर दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए थे. लंबे समय से दोनों एक दूसरे को जानते हैं. कुछ समय पहले जब सोनाक्षी की हाथों में डायमंड रिंग पहने तस्वीर सोशल मीडिया के सामने आई थी. तब यह भी कहा जा रहा था कि उन्होंने सगाई कर ली है. हालांकि, बाद में उन्होंने इस बात का खंडन किया था. लेकिन अब पोस्ट से यह जाहिर हो गया है कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं.

सोनाक्षी और जहीर (Sonakshi And Zaheer) जल्द ही फिल्म Double XL में साथ दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. जहीर इकबाल ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म द नोटबुक से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. वह भाईजान के काफी करीब माने जाते हैं.