आज के दौर में सोशल मीडिया का चलन काफी ज्यादा हो रहा है। इस पर तरह-तरह के कंटेंट मिंटो में वायरल हो जाते हैं। कभी कोई वीडियो वायरल होता है तो कभी कोई तस्वीर ही तहलका मचा देती है। इस वक्त भी एक लड़की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में दिख रही लड़की सांवली-सलोनी है और सड़क पर फूल लेकर बेचने के लिए निकली है। ये तस्वीर देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रही हैं।

फूलों को लेकर घूम रही है सड़क पर

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक ऐसी सांवली लड़की की तस्वीर छाई हुई है, जो हाथों में फूल लिए सड़क पर घूम रही है। ये तस्वीर यूं तो आम सी है, लेकिन इसकी वजह से इंटरनेट पर इस वक्त एक बहस सी छिड़ गई है। दरअसल ये लड़की तस्वीरों में जैसी दिख रही है, वो वैसी है ही नहीं और लोग इस बात पर हैरान हैं कि वो ऐसी दिखकर क्या मैसेज देना चाहती हूं।

इंटाग्राम पर है इतने लाख फॉलोअर्स

वायरल हो रही तस्वीर सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स वाली एनफ्लुएंसर अंशा मोहन की है। इसमें वो अपने असल रंग से इतर सांवले मेकअप में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सड़क पर फूल बेचने वाली महिलाओं की तरह साड़ी पहन रखी है और मेकअप कर रखा है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीरें और वीडियो खुद शेयर किए हैं। उनकी इस पोस्ट पर बवाल मच गया है।

पोस्ट देख कर रहे है आलोचना

इस पोस्ट के बाद लोगों ने अंशा मोहन की आलोचना करनी शुरू दी। तमाम यूज़र्स ने उन पर आरोप लगाया है कि गरीब लोगों की आइडेंटिटी का इस्तेमाल करके वो लाइक्स और व्यूज़ बटोरना चाहती है। वहीं कई यूज़र्स ने ये भी पूछा है कि आखिर वो इसके ज़रिये साबित क्या करना चाहती है?

Also Read: Ind vs Pak: विराट ने दिया दिवाली गिफ्ट, पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर भारत ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

एक यूज़र ने लिखा – इंस्टाग्राम एनफ्लुएंसर अपने चेहरे को सांवला करके और गरीब दिखकर क्या पागलपन दिखा रही है? वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा – फोटोग्राफी एक कला है लेकिन इसे असंवेदनशील होकर इस्तेमाल करना सही नहीं है