सिसोदिया को भाजपा से मिला बड़ा ऑफर, ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने  आरोप लगाया है कि आम आदमी तोड़कर भाजपा में शामिल होने की बात कहीं है।

शराब घोटले केस चलने के दौरान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बीजेपी ने बड़ा ऑफर दिया। उन्होंने  आरोप लगाया है कि आम आदमी तोड़कर भाजपा में शामिल होने की बात कहीं है। उन पर चल रही ईडी और सीबीआई की कार्यवाही तुरंत रोक दी जाएगी।

सिसोदिया का ट्वीट “उन्होंने लिखा, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो”।

Also Read : टोल टैक्स मांगने पर महिला कर्मचारी को बीजेपी नेता के भतीजे ने मारा थप्पड़, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

करेंगे गुजरात दौरा

मनीष सिसोदिया ने ये दावा गुजरात दौरे पर निकलने से ठीक पहले किया है। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया दो दिनों के दौरे पर गुजरात निकले हैं। आगे लिखा “अरविंद केजरीवाल के साथ 2 दिनों के दौरे पर गुजरात जा रहा हूं। गुजरात की जनता केजरीवाल को मौका देना चाहती है। भाजपा 27 साल से गुजरात में शिक्षा स्वास्थ्य महंगाई के लिए कुछ नहीं कर पाई, अब हम करके दिखाएंगे।”

गौरतलब है कि, बीते दिनों सिसोदिया सहीत 14 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने लुकआउट जारी किया था। वहीं डिप्टी सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद उन्होंने कहा कि ये क्या नौटकी है? मैं दिल्ली में खुलेआम घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है। उन्होंने कहा कि, शराब नीति पर पहले ही कह चुके हैं कि कोई घोटाला नहीं हुआ, सब बकवास है। इसके साथ ही गिरफ्तारी के सवाल पर कहा कि बात घोटाले की नहीं है इसलिए गिरफ्तारी कर लेंगे, घोटाले की चिंता करते तो गुजरात की अवैध शराब की जांच होती। इनकी दिलचस्पी अरविन्द केजरीवाल को रोकने की है।