सिंपलीलर्न जॉब गारंटी प्रोग्राम्स को दे रहा बढ़ावा

सिंपलीलर्न, जो दुनिया का सबसे बड़ा डिजिटल-स्किल बूटकैंप है, ने अपने अनूठे  जॉब गारंटी प्रोग्राम्स*को बढ़ावा देते हुए आज अपना नवीनतम अभियान शुरू किया।

बेंगलुरु। सिंपलीलर्न, जो दुनिया का सबसे बड़ा डिजिटल-स्किल बूटकैंप है, ने अपने अनूठे  जॉब गारंटी प्रोग्राम्स*को बढ़ावा देते हुए आज अपना नवीनतम अभियान शुरू किया। ये प्रोग्राम्स शिक्षार्थियों को छः महीने (180 दिन) के भीतर गारंटीशुदा नौकरी के लिए आश्वस्त करते हैं। वे अंतिम वर्ष के छात्रों, नए स्नातकों और उन कामकाजी पेशेवरों के लिए उपयुक्त हैं जो डिजिटल इकॉनमी स्किल्स की रोमांचक दुनिया में अपने करियर को शुरू करना या आगे बढ़ाना चाहते हैं।

जॉब गारंटी प्रोग्राम वर्तमान में केवल डेटा साइंस और फुल स्टैक डेवलपमेंट के साथ पेश किए जाते हैं। इन जॉब गारंटी प्रोग्राम्सके पूरा हो जाने पर, शिक्षार्थी को ऐसे जॉब-रेडी स्किल्स प्राप्त हो जाते हैं जो डिजिटल इकॉनमी की व्यापक तरह की भूमिकाओं के लिए आवेदन करने हेतु आवश्यक हैं, और नौकरी पाने की गारंटी होती है।

Also Read – ईजमाईट्रिप के बोर्ड ने 1:1 के अनुपात में बोनस शेयर जारी करने को दी मंजूरी

मार्क मोरन, मुख्य विपणन अधिकारी, सिम्पलीलर्न ने कहा सिम्पलीलर्न के स्किलिंग प्रोग्राम्स को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है, ताकि भविष्य के लिए तैयार कार्यबल तैयार किया जा सके, और जॉब गारंटी पहल उन लोगों के लिए एक और प्रोत्साहन है जो  करियर-केंद्रित अपस्किलिंग करना चाहते हैं और जो नौकरी पाने की चिंता किए बिना सफल होने की चाहत रखते हैं। एक अग्रणी ऑनलाइन बूटकैंप के रूप में, हम इस अभियान को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।