बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। बॉलीवुड का एक और क्यूट कपल अब जल्द ही हमेशा के लिए एक दूसरे का होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कपल जल्द ही सात फेरे लेंगे। कियारा और सिद्धार्थ की शादी का वेन्यू (Kiara-Sidharth Wedding Venue) भी तय कर दिया गया है। दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल यानी 2023 में शादी करेंगे। साथ ही ये भी बताया गया है कि दोनों पहले कोर्ट मैरेज करेंगे।

इस जगह रचाएंगे शादी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार यह खुलासा हुआ है कि सिड-कियारा की शादी के लिए चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास होटल को चुना गया है। चंडीगढ़ दिल्ली से काफी पास है, ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार के लिए सुविधाजनक होगा। शादी के बाद मुंबई में कपल का ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा।

बता दें सिद्धार्थ और कियारा एक साथ शेरशाह फिल्म में ही नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ से शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘अगर मैं शादी करूंगा तो इसमें छुपाने जैसी कोई बात नहीं है। शादी मेरी है और सच तो यही है कि हम इस खबर को सीक्रेट रख भी नहीं पाएंगे।

Also Read : HDFC के साथ इन बैंकों ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, लोन EMI तोड़ेगी कमर

कॉफी विद करण के शो में हुआ था खुलासा

वहीं कुछ समय पहले शाहिद और कियारा कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे। जहां बातचीत के दौरान शाहिद ने हिंट दिया था कि साल के अंत में कियारा आडवाणी एक बड़ी अनाउंसमेंट कर सकती हैं। जो कि किसी फिल्म की नहीं होगी। शाहिद कपूर के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई कि कियारा और सिद्धार्थ जल्द शादी कर सकते हैं। तब से ही फैंस कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके दोस्त की मानें तो अभी तक शादी को लेकर कपल का कोई प्लान नहीं है।