बहुत दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 2023 में बॉलीवुड का सबसे चर्चित और पसंदीदा कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं हाल में ही दोनों को मनीष मल्होत्रा के घर भी स्पॉट किया गया था. इस दौरान ये कपल एयरपॉर्ट पर स्पॉट हुआ. शादी की खबरों के मध्य दोनों नए साल का आगाज़ करने के लिए मुंबई से निकल पड़े हैं.

कैमरे ने कपल को किया कैद

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी नए साल के वेकेशन का आनंद उठाने के लिए मुंबई से निकल पड़े हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को अलग-अलग स्पॉट किया गया. सिद्धार्थ ने एयरपोर्ट पर अलग गेट से एंट्री ली, वहीं कियारा आडवाणी अलग गेट से आईं. सिद्धार्थ मल्होत्रा का एयरपोर्ट अवतार बेहद आलीशान था. एक्टर रेड स्वेट शर्ट और ब्लैक पैंट में बहुत हैंडसम लग रहे थे. अपने लुक को एक्टर ने गॉगल्स के साथ कैरी किया।

Also Read – Optical Illusion Quiz: बूझो तो जानें! 3 दोस्तों का छाता बारिश में कहीं खो गया हैं, जिसे खोजने में जीनियस भी हुए फेल

क्यूट लगीं कियारा अडवाणी

कियारा आडवाणी ने सी ग्रीन टॉप और ब्लू लूस फिटेड जींस पहनी थी. जिसमें वे काफी गॉर्जियस और अट्रैक्टिव लग रही थीं. अपने अवतार को कियारा ने स्पोर्ट शूज और ऑफ व्हाइट कैप के साथ कैरी किया। उन्होंने खुले बाल रखे हुए थे. वहीं कियारा स्काई ब्लू पर्स कैरी किए भी नजर आईं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने पिछले साल न्यू ईयर मालदीव में सेलिब्रेट किया था.

मनीष के घर हुए थे स्पॉट

खबर तो ऐसी भी हैं की कुछ दिन पहले ही कपल को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ देखा गया था. साथ ही ऐसे भी कयास लगाए जा रहे थे.कि दोनों अपनी शादी की पोशाक फाइनल करने आए है. वहीं मीडिया सूत्रों के अनुसार सिड और कियारा चंडीगढ़ में शादी कर सकते हैं.