श्वेता तिवारी ने भगवान को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, गृह मंत्री ने भोपाल कमिश्नर से मांगी रिपोर्टK

भोपाल, इंदौर जबलपुर उज्जैन मध्य प्रदेश में टीवी कलाकार श्वेता तिवारी ने विवादित बयान दिया है। श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। होटल में मीडिया के सामने उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

भोपाल, इंदौर जबलपुर उज्जैन मध्य प्रदेश में टीवी कलाकार श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) ने विवादित बयान दिया है। श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। होटल में मीडिया के सामने उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कार्यक्रम में श्वेता ने कहा कि ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। मजाकिया अंदाज में उन्होंने यह बात तो कह दी, पर इसे लेकर बवाल खड़ा हो गया है।

Also Read : SDM शहरी और ग्रामीण हॉस्टल की करेंगे जांच ,कलेक्टर ने दिए निर्देश

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया है। सोशल मीडिया ऐप कू पर एक पोस्ट कर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना है, देखा है। बयान की मैं निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : सोशल मीडिया के माध्यम से खोज लिया चोरी किया गया वाहन

फैशन पर आधारित इस वेब सीरीज की शूटिंग जल्द ही भोपाल में होने वाली है। इसी को लेकर शहर के एक होटल में टीम का इंटरव्यू चल रहा था। बातचीत के दौरान हंसी-मजाक के बीच श्वेता तिवारी ने यह आपत्तिजनक बयान दिया। उन्होंने कहा- मेरी ब्रा का साइज तो भगवान ले रहे हैं। हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया, लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर नाराजगी जता रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर तो तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

 

जानें- कौन है श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टीवी की मशहूर कलाकार हैं और उनके कई सीरियल चर्चित भी रहे थे। कसौटी जिंदगी की, सीरियल से उन्हें नाम व शोहरत मिली। इसमें उन्हें प्रेरणा नाम मिला और काफी समय तक वह इसी नाम से पहचानी गईं। श्वेता ने दो शादियां कीं और पहली शादी से उन्हें बेटी पलक है तो दूसरी शादी में उनके बेटे रियांस का जन्म हुआ।

Source Detaile : Koo App