विवादित बयान को लेकर कानूनी घेरे में आई Shweta Tiwari, दर्ज हुई FIR

इन दिनों श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि भोपाल (Bhopal) में एक वेब सीरिज (Web Series) के अनाउंसमेंट के मौके पर एक बयान देने को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Shweta Tiwari : टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर भी छाई रहती हैं। साथ ही वह अपने कातिलाना अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। इन दिनों वह अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि भोपाल (Bhopal) में एक वेब सीरिज (Web Series) के अनाउंसमेंट के मौके पर एक बयान देने को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस बयान को लेकर वह विवादों में फंस गई हैं। दरअसल, श्वेता तिवारी से एक एंकर ने सवाल किया, जिसका जवाब देते हुए श्वेता तिवारी ने कहा कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहा है…। इस विवादित बयान को लेकर श्वेता पर केस हो गया है।

जानकारी के लिए बता दें भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है। श्वेता पर ऐसा बयान देकर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। इसी को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी श्वेता के बयान की चर्चा होने लगी है। साथ ही मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने भी श्वेता के बयान की निंदा की थी और उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी।

Also Read – ओडिशा से लेकर झारखंड तक नौ राज्यों ने IAS कैडर नियमों में बदलाव का किया विरोध

बता दें बुधवार को श्वेता तिवारी भोपाल आईं थीं। दरअसल, वह यहां एक वेब सीरिज (Web Series) के अनाउंसमेंट के लिए आई थी। यहां उन्होंने यह चौंका देने वाली बात कही। बता दें यह वेब सीरिज भोपाल में ही शूट होना है साथ ही यह वेब सीरिज शो स्टापर (Show Stopper) है। इसी के चलते श्वेता तिवारी के साथ पूरी टीम भोपाल में इस प्रेस (Press conference at Bhopal) वार्ता में मौजूद थी।

वहीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने मजाकिया अंदाज में ये बात कही थी। हालांकि इस वार्ता में श्वेता के साथ रोहित रॉय भी नजर आए थे। श्वेता अक्सर अपने बयान, फिटनेस, पति से विवाद और बेटी के साथ डांस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वह आए दिन अपनी कातिलाना अदाएं फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को मदहोश करने वाली श्वेता अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं।

Also Read – Horoscope 28 January: जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल