मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के लिए काफी चर्चा में चल रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद इस बात की जानकारी साझा की है। इसके साथ ही, उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है और एक लंबा सा पोस्ट भी लिखा है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि, एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। अपने इस पोस्ट में कंगना रनौत ने खुलासा किया कि इमरजेंसी फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें डेंगू हो गया था, इसके बावजूद उन्होंने फिल्म के काम पर ब्रेक नहीं लगने दिया।

 

Also Read – Cement Saria Price : अब घर बनाना होगा और भी मुश्किल, सरिया-सीमेंट के दाम में लगी आग, जानिए ताजा रेट

कंगना रनौत ने बताया है कि इस फिल्म को बनाने में उन्होंने खून पसीना तो बहाया है साथ ही सारी प्रॉपर्टी भी गिरवी रख दी है। उन्होंने लिखा- एक एक्टर के तौर पर मैंने आज इमरजेंसी की शूटिंग पूरी कर ली। ऐसा लगता जरूर है कि ये सबकुछ इतनी आसानी से हो गया लेकिन ये इतना भी आसान नहीं था।

कंगना रनौत ने लिखा- फिल्म के लिए जमीन गिरवी रखने से लेकर शूटिंग के दौरान डेंगू होने और ब्लड सेल्स काउंट कम होने बावजूद फिल्म में काम करने तक, हर जगह मेरी परीक्षा हुई है। यूं तो मैं सोशल मीडिया पर बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बात रखती हूं, लेकिन मैंने ये बात किसी से नहीं साझा की। सच कहूं तो मैं ये सब बताकर अपने करीबियों को फिजूल चिंता में नहीं डालना चाहती थी। ना ही मैं उन लोगों ये पता लगने देना चाहती थी, जो मेरे हारने का इंतजार हैं। जिन्होंने मेरी मुश्किलों को हमेशा बढ़ाया है। मैं नहीं चाहती थी कि मेरा दर्द देखकर वो लोग खुश हों।

कंगना रनौत ने आगे लिखा – ‘जो लोग मेरी परवाह करते हैं, उन्हें बता दूं कि मैं अब सुरक्षित जगह पर हूं। मुझे सिर्फ आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है।’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म की निर्देशक भी हैं। कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आएंगे।