मुंबई बारिश के कारण दो दिन से बंद है तारक मेहता की शूटिंग, सेट पर भरा पानी

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लोग काफी पसंद करते हैं। इस शो ने सभी के दिलों पर खासा जगह बना ली हैं।

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लोग काफी पसंद करते हैं। इस शो ने सभी के दिलों पर खासा जगह बना ली हैं। वहीं शो के सेट से हाल ही में एक खबर सामने आई है। दरअसल, मुंबई में हो रही भारी बारिश के चलते शो के सेट पर पानी घुस गया है। जिससे शूटिंग करने में काफी परेशानी हो रही है। जिसके चलते शूटिंग आने वाले कल यानी 2 जुलाई को भी बंद रखनी पड़ सकती है।

Also Read – एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई Rakhi Sawant, कर दी ऐसी हरकत

हालांकि शो के मेकर्स में शूटिंग रोकने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन मुंबई में हो रही भारी बारिश के चलते मेकर्स ये फैसला ले सकते है। वहीं शो की बात करें तो इन दिनों शो टीआरपी में भी आगे चल रहा है। हालांकि शो को कई कास्ट मेंबर्स ने छोड़ दिया है। साथ ही नट्टू काका को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते थे लेकिन वह इस शो के साथ दुनिया को ही अलविदा कह गए। फैंस को कास्ट का जाना काफी अचंभित लगा लेकिन शो की टीआरपी में कोई बदलाव नहीं आया।

Also Read – 😱पवित्र रिश्ता की ‘अर्चना’ अपनी ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल,वीडियो वायरल😳 

वहीं शो में काफी लंबे समय से दया बेन नजर नहीं आ रही है। कई फैंस ऐसे है जो जेठालाल से ज्यादा दया बेन की एक्टिंग को पसंद करते है। इसी को दखते हुए काफी समय से फैंस शो में दया बेन का इन्तजार कर रहे है। हालांकि दया बेन के किरदार लिए राखी विजन को फाइनल कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें राखी पहले ‘हम पांच’ में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शो में नट्टू काका की भी एंट्री बहुत ही जल्द होने वाली है।