Akshay Kumar की Samrat Prithviraj पर KRK का शॉकिंग रिएक्शन, बोले- अक्षय शर्म करो

एक तरफ जहां Akshay Kumar की फिल्म Samrat Prithviraj को लेकर दर्शकों के बीच इंटरेस्ट बना हुआ है. वहीं KRK ने इस फिल्म को लेकर अजीबोगरीब रिएक्शन दिया है.

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) की इन दिनों हर जगह चर्चा हो रही है. आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. दर्शकों को मूवी पसंद आ रही है. अक्षय कुमार के काम की सभी तारीफ कर रहे हैं, लेकिन हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में बने रहने वाले क्रिटिक कमाल राशिद खान का कहना कुछ और ही है. केआरके (KRK) के मुताबिक सम्राट पृथ्वीराज के शो हाउसफुल नहीं जा रहे हैं बल्कि थिएटर खाली हैं फिल्म को लेकर एक प्रोपेगेंडा बनाया.

 

केआरके (KRK) ने ट्वीट के जरिए बताया कि पृथ्वीराज का पहला शो जब वह देखने गए तो थिएटर खाली पड़ा हुआ था. उन्होंने अकेले बैठकर पूरी मूवी देखी. केआरके ने कहा कि प्रोपेगेंडा ओवरसीज मार्केट में काम नहीं आत. इसके साथ उन्होंने खाली हॉल की फोटो भी शेयर की, फोटो शेयर कर बताया कि उनका एक और दोस्त फिल्म देखने गया था वो थिएटर भी खाली था उसने भी अकेले ही शो देखा.

 

केआरके (KRK) के ट्वीट पर एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए यह बताया है कि सुबह उसका शो कैंसिल हो गया क्योंकि चार टिकट ही बिकी थी. केआरके का कहना है कि दोपहर में भी कोई खास ग्रोथ फिल्म को नहीं मिल रही है. पब्लिक झांसे में नहीं आने वाली प्रोपेगेंडा पूरी तरीके से फेल हो गया.

Must Read- PTI का हिस्सा बनेंगे Rajesh Mahapatra, संभालेंगे संपादक का पदभार

KRK के ने यह तक कह दिया कि इस तरह की फिल्म बनाने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को शर्म आनी चाहिए. उन्होंने अपने भाई की बेटी को शादी करने के लिए किडनैप किया. भाई की बेटी अपनी ही बेटी कहलाती है और इसमे बेटी अपने ही पिता की इज्जत नहीं करती, यह अच्छी फिल्म नहीं है. केआरके ने यह तक कह दिया कि फिल्म पर तो हंसी आएगी ही लेकिन पृथ्वीराज की मौत पर भी हसेंगे. ऐसी कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए उन्होंने डायरेक्टर को सैल्यूट भी किया.

 

केआरके (KRK) ने यह दावा किया कि इस फिल्म को पृथ्वीराज चौहान की तारीफ करने के लिए नहीं बल्कि उनकी बेइज्जती करने के लिए बना दिया गया है. पूरी मूवी में उन्हें एक योद्धा की तरह पेश नहीं किया गया. KRK के सभी ट्वीट को देखकर यह लग रहा है कि उन्हें यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. लेकिन सभी जानते हैं कि उनके रिव्यूज हमेशा ही शॉकिंग रहते हैं. अब यह फैसला दर्शकों का है कि वह KRK के ऊपर भरोसा करते है या फिर फिल्म देखने के लिए थिएटर जाएंगे.