मुंबई: बॉलीवुड की फिट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर फिटनेस टिप्स के वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं अब हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिकन राइटर कार्ल बार्ड (Carl Bard) की एक बुक का एक पेज शेयर कर अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बताने की कोशिश की है। पिछले कुछ समय से शिल्पा लगातार अपने हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पॉर्नोग्राफी केस की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं है।

ये भी पढ़े: मुश्किलों में Sonu Sood, आयकर विभाग ने लगाया 20 करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी का आरोप

बता दें राज केस की तमाम मुश्किलों के बीच शिल्पा ने एक मोटिवेटिंग बुक के पन्ने को शेयर कर अपने वीकएंड की शुरुआत की है। वहीं इस पेज पर लिखा है ‘हालांकि कोई भी वापस नहीं जा सकता लेकिन एक नई शुरुआत कर सकता है। कोई भी अभी से शुरू करके ब्रांड न्यू एंडिंग कर सकता है। नोट में आगे समझाया गया है कि इंसान अपना काफी समय अपने खराब फैसलों और गलतियों के बारे में सोचने में बिता देता है।

‘हम अपना काफी समय ये एनालाइज करने में बर्बाद कर देते हैं कि हमने गलत फैसले किए। काश हम स्मार्ट होते, धैर्यवान होते या बहुत अच्छे होते। हम अपने बीते हुए कल को बदल नहीं सकते चाहे जितना भी सोच विचार कर लें। लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं। पुरानी गलतियों को ना दोहराते हुए अपने आस पास के लोगों के साथ अच्छे रहें। हमारे पास खुद को बदलने या रिइंवेंट करने के कई मौके हैं। इस नोट के आखिर में लिखा है ‘जो मैंने अतीत में किया उससे मुझे न समझा जाए। मैं जो चाहती हूं वैसा फ्यूचर बना सकती हूं।’

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews