मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी इन दिनों अपने पति को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है। दरअसल, उनके पति अश्लील फिल्म बनाने को लेकर जेल की हवा खा रहे हैं। कुछ समय के लिए शिल्पा ने सोशल मीडिया से दुरी बना ली थी। लेकिन, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने शो ‘सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4)’ पर भी वापसी की थी और अब वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ भी जुड़ने की कोशिश कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

ये भी पढ़े : https://ghamasan.com/bollywood-news-tmkocs-bapu-ji-shaved-280-times-this-serious-illness-happened/

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार को शेयर किए गए एक सीक्रेट सोशल मीडिया नोट में अपनी ‘गलती’ स्वीकार की है। शिल्पा ने पति राज कुंद्रा को लेकर चल रहे विवाद के बीच एक किताब की कुछ लाइन्स के जरिए फैंस से बात करने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने किताब का जो पन्ना शेयर किया है, उसमें लिखा है- गलतियां उस बकाया का हिस्सा हैं, जिसे हम उम्र भर चुकाते रहते हैं।

इस पेज में आगे लिखा है, बिना कोई गलतियां किए हम जिंदगी को रोमांचक नहीं बना सकते। हम उम्मीद कर सकते हैं कि हमारी गलतियां ऐसी नहीं होंगी जिससे दूसरे लोगों को चोट पहुंचे लेकिन गलतियां होंगी। गलतियों को हम उन चीजों के रूप में देखते हैं, जिन्हें हम भूलना चाहते हैं। या फिर जो सबसे दिलचस्प और चुनौती भरे अनुभवों से भरे हों। इस वजह से नहीं हमने गलतियां की, बल्की इसलिए कि हमने उनसे सीखा है। मैं भी गलतियां करने जा रही हूं और मैं भी खुद को माफ कर दूंगी और मैं उनसे सीखूंगी। शिल्पा शेट्टी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जानकर वायरल हो रहा है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews