शिल्पा शेट्टी ने ऐसे किया नन्ही परी का वेलकम, मनाया जश्न

इन दिनों शिल्पा के घर खुशियों का खजाना बना हुआ हैं। सेरोगेसी के जरिए शिल्पा के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है, जिसका नाम उन्होंने समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है।

0
shilpa

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फ‍िटनेस के ल‍िए काफी जानी जाती हैं। वह योगा और एक्‍सरसाइज के माध्‍यम से खुद को बेहद फ‍िट रखती हैं। शिल्‍पा शेट्टी के फिटनेस वीडियोज सोशल मीडिया काफी वायरल होते हैं और यूट्यूब पर भी छाए रहते हैं। वहीं इन दिनों शिल्पा के घर खुशियों का खजाना बना हुआ हैं। सेरोगेसी के जरिए शिल्पा के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है, जिसका नाम उन्होंने समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है।

View this post on Instagram

Celebrating our baby Samisha Shetty Kundra ❤️❤️❤️

A post shared by Akanksha (@akankshamalhotra) on

शिल्पा ने 21 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक बड़ी खुशखबरी देकर फैंस को चौंका दिया है। फैंस शिल्पा की इस बात को लेकर अभी भी हैरान हैं। शिल्पा के जानकारी देते ही उनकी पोस्ट पर कमैंट्स की बौछार हो गई। बेटी के जन्म के बाद हाल ही में उन्होंने दोस्तों के साथ इस खुशहाल लम्हें को दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर काफी इंजॉय किया। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में समीशा के लिए वेलकम केक नजर आ रहा है। बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि वो पिछले पांच से दुबारा मां बनने की कोशिश कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा कहा कि वह और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनकी यह मंशा अब पूरी हुई है। फिलहाल तो शिल्पा की इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।