कपूर फैमिली में फिर गूंजेगी शहनाई, दुल्हन बनेगी यह खूबसूरत एक्ट्रेस!

इन फोटो में करिश्मा अपने हाथ में कलीरे का टूटा हुआ टुकड़ा लिए गर्ल्स गैंग के बीच खड़ी है. जाहिर सी बात है कि यह तस्वीरें आलिया की कलीरा सेरेमनी की है. करिश्मा के हाथ में कलीरे का टुकड़ा यह बताता है कि सेरेमनी के दौरान कलीरे का यह हिस्सा उनके हाथों में आया है.

मुंबई। कपूर फैमिली ने हाल ही में अपनी नई नवेली बहू आलिया भट्ट का स्वागत किया है. 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधा यह जोड़ा इस वक्त सभी के बीच चर्चा में बना हुआ है. हर जगह इस समय आलिया और रणबीर की बातें चल रही है. इन सभी के बीच कपूर परिवार से जुड़ी एक खास खबर सामने आई है. जिसे सुनकर आप भी शाॅक हो जाएंगे.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

बता दें कि कपूर फैमिली में एक बार फिर शहनाई बजने वाली है और इस बार परिवार दुल्हन लेकर नहीं आएगा बल्कि अपनी एक बेटी को विदा करेगा. हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ है.

Must Read- ये खूबसूरत लड़की बनी सिंगर Millind Gaba की दुल्हनिया, देखें तस्वीरें

इन फोटो में करिश्मा अपने हाथ में कलीरे का टूटा हुआ टुकड़ा लिए गर्ल्स गैंग के बीच खड़ी है. जाहिर सी बात है कि यह तस्वीरें आलिया की कलीरा सेरेमनी की है. करिश्मा के हाथ में कलीरे का टुकड़ा यह बताता है कि सेरेमनी के दौरान कलीरे का यह हिस्सा उनके हाथों में आया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा ने खूबसूरत सा मजेदार कैप्शन भी लिखा है. करिश्मा ने लिखा ‘इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी, कलीरे का एक टुकड़ा मुझ पर आ गिरा.’ शेयर करते ही करिश्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि अब करिश्मा कपूर दुल्हन बनने वाली है. फैंस ने करिश्मा की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि -‘अगला नंबर आपका ही है.’ ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कलीरे की रस्म में जिस पर भी कलीरे का टुकड़ा गिरता है ऐसा कहा जाता है कि शादी का अगला नंबर उसी का है.

बता दें कि साल 2003 में करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. इनके दो बच्चे समायरा और कियान है. कुछ प्रॉब्लम्स के चलते करिश्मा और संजय की शादी ज्यादा वक्त नहीं चल पाई और दोनों ने तलाक ले लिया. करिश्मा इस वक्त सिंगल है और संजय कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली है. उम्मीद यही लगाई जा रही है कि करिश्मा भी अपने लिए जल्द ही नया जीवन साथी ढूंढ लेंगी.