Bachchan परिवार में जल्द ही बजने वाली है शहनाई! यह सदस्य कर सकता हैं शादी

अमिताभ बच्चन के परिवार में शहनाई बजने वाली है। खबर यह भी आ रही है कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन का परिवार आपस में जुड़ने वाला हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे जाने-माने अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन जिन्हें बिग बी के नाम से जानते हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही अमिताभ बच्चन के परिवार में शहनाई बजने वाली है। खबर यह भी आ रही है कि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन का परिवार आपस में जुड़ने वाला हैं। शाहरुख खान भी काफी लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। जिन्हें प्यार से किंग खान भी कहते हैं। अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान दोनों ही सुर्खियों में चल रहे हैं और सोशल मीडिया पर इनकी खबरें भी तेज से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर लगातार खबरे चल रही है कि सुहाना खान और अगस्त्य दोनो एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया है। सोशल मीडिया पर दोनो को तस्वीरें धूम मचाती है। लेकिन फैंस जानना चाहते हैं क्या अगस्त्य और सुहाना खान दोनों के बीच में कोई रिलेशन है और अगर है तो दोनों कब इस बारे में खुलकर बात करेंगे।  हालाकि खबरें फिलहाल यह भी चल रही है कि जल्द ही शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन संबंधी बन सकते हैं।

Must Read- Bachchan Family के सच से उठा पर्दा, Abhishek ने Amitabh Bachchan को लेकर कही बड़ी बात

बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं। जिसके चलते कयास लगाए जा रहे है कि जल्दी दोनों के घर शाहनाई बज सकती हैं।   अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान दोनों संबंधी बन सकते है। सुहाना खान और अगस्त्य की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके चलते दोनों के रिश्ते की बाते भी सामने आ रही हैं।