कश्मीरा शाह को देख हुई शहनाज की सिट्टी-पिट्टी गुल, शो में आया ट्विस्ट

कश्मीरा शाह अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कश्मीरा शाह बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। अब कश्मीरा घर में आ गई हैं तो आरती सिंह पर निशाना साधने वालो की बोलती बंद होना तय हैं। बिग बॉस से हाल ही में एक प्रोमो जारी किया हैं।

0

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस 13 घर वालो की नोकझोंक के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं। इस हफ्ते बिग बॉस में कनेक्शन वीक होने वाला हैं। घर में सभी के कनेक्शन एंट्री लेंगे। ये कनेक्शन घर वालो का सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस हाउस में आएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने के लिए जहां विकास गुप्ता आएंगे तो वहीं पारस छाबड़ा का साथ देने शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज के सपोर्ट के लिए हिमांशी खुराना और आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह घर में एंट्री लेंगी।

कश्मीरा शाह अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कश्मीरा शाह बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। अब कश्मीरा घर में आ गई हैं तो आरती सिंह पर निशाना साधने वालो की बोलती बंद होना तय हैं। बिग बॉस से हाल ही में एक प्रोमो जारी किया हैं। इस प्रोमो में कश्मीरा के तेवर साफ दिखाई दे रहा हैं। घर के अंदर आते ही कश्मीरा ने विशाल के होश उड़ा दिए हैं। कश्मीरा विशाल से कहती हैं कि जबसे वह सूजा, उसे कुछ सूझ ही नहीं रहा है। यही नहीं, कश्मीरा शाह ने आरती सिंह का बदला लेने के लिए साफ कह दिया है कि बाल के बदले बाल लूंगी। वही आसिम रियाज का साथ देने आई हिमांशी को आसिम प्रपोज़ भी करने वाले हैं।

कश्मीरा शाह का ये अंदाज देख कर घर के सभी लोग शॉक हैं। वही कश्मीरा को देख कर शहनाज गिल के होश उड़े नजर आ रहे हैं। कश्मीरा को देखकर शहनाज को ये कहते भी देखा जा रहा हैं की ये तो पूरा गुंडा टच लेकर आई हैं। घर में कंटेस्टेंट का साथ देने आए लोगो को को देख कर यही लग रहा हैं की शो में अब कुछ नए ट्विस्ट नजर आने वाले हैं।